enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी में आराजकता फैलाने का आरोप , कलेक्टर ने किया जिला बदर...

सीधी में आराजकता फैलाने का आरोप , कलेक्टर ने किया जिला बदर...

सीधी(ईन्यूज एमपी) कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी ने एक आदतन अपराधी को जिले से निष्कासित कर बाहर का रास्ता दिखा दिया । जिला मजिस्ट्रेट रवीन्द्र कुमार चौधरी ने आदेश जारी कर जिले की लोकषान्ति व्यवस्था को बनाये रखने के लिए आदतन अपराधी को जिले की सीमा से निष्कासित किया गया है। जारी आदेशानुसार छंग्गू उर्फ रविन्द्र कुमार सिंह चौहान पिता बृजभान सिंह चौहान उम्र 33 वर्ष निवासी गाड़ा थाना कोतवाली सीधी जिला सीधी को 6 माह के लिए जिले से निष्कासित किया गया है

जारी आदेषानुसार उक्त व्यक्तियों को 48 घंटे के अन्दर संपूर्ण सीधी जिला एवं सीधी जिले के चतुर्दिक सीमा से लगे जिला सिंगरौली, रीवा, सतना एवं शहडोल जिले के राजस्व सीमाओं से निर्धारित किये गये समय की अवधि तक के लिए बाहर चले जाने एवं अपने आचरण में सुधार करने और बिना सक्षम आदेष प्राप्त किये उक्त अवधि में उपरोक्त जिलां की सीमाओं के अन्दर प्रवेष नहीं करने के लिए आदेषित किया गया है। इस आदेष का उल्लंघन करने पर म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा 14 के अन्तर्गत कार्यवाही की जावेगी।

बतादे की सीधी जिले में कई ऐसे व्यक्ति है जो अराजकता फैलाने का काम किया करते है ऐसे व्यक्तियों को जिला मजिस्ट्रेट रवींद्र कुमार चौधरी द्वारा जिले से बाहर करने का आदेश दिया जा रहा है।

Share:

Leave a Comment