enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश MP उपचुनाव में कांग्रेस कराएगी राम नाम का जाप....

MP उपचुनाव में कांग्रेस कराएगी राम नाम का जाप....

भोपाल(ईन्यूज एमपी)मध्य प्रदेश के दमोह सीट पर होने वाले उपचुनाव में जीत के लिए कांग्रेस हर वह दांव आजमाने की तैयारी कर रही है. कांग्रेस पार्टी ने दमोह सीट पर राम नाम का जाप करने की तैयारी कर ली है. इसके लिए पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों में कथा वाचक साध्वी राम सिया भारती का नाम शामिल किया है. पार्टी की कोशिश है कि बड़ा मलहरा के उपचुनाव में कांग्रेस की उम्मीदवार रही राम सिया भारती को दमोह के उपचुनाव में पार्टी प्रचारक के तौर पर उतारकर माहौल बनाया जाए.

दरअसल साध्वी राम सिया भारती  एक अच्छी कथा वाचक है और पार्टी चाहती है की राम सिया भारती के राम नाम का इस्तेमाल दमोह के उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में हो. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है की दमोह उपचुनाव में राम सिया भारती को प्रचारक के तौर पर सबसे आगे रखा गया है ताकि राम सिया भारती के प्रचार के तरीके से पार्टी को फायदा हो सके.

वही दमोह सीट को लेकर कांग्रेस के राम नाम और जातीय समीकरणों को लेकर बनाए गए प्लान पर बीजेपी ने तंज कसा है. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवान दास सब नानी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी ने दमोह सीट पर अपनी हार स्वीकार कर ली है। और यही कारण है कि पार्टी के बड़े नेताओं को पीछे छोड़ अब राम नाम के लिए राम सिया भारती जैसे चेहरे को पार्टी को आगे करना पड़ रहा है ।

Share:

Leave a Comment