enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी : फर्जी झोलाछाप डॉक्टर के ठिकाने पर छापा , तहसीलदार ने क्लीनिक किया सीज ....

सीधी : फर्जी झोलाछाप डॉक्टर के ठिकाने पर छापा , तहसीलदार ने क्लीनिक किया सीज ....

सीधी ( ईन्यूज एमपी) रामपुरनैकिन तहसीलदार शिवशंकर शुक्ल के नेतृत्व में आज खड्डी में एक निजी क्लीनिक झोलाछाप डॉक्टर के ठिकाने पर छापामार कार्यवाही की गई , गैर नियम पिछले बीस सालों से खड्डी में संचालन कर रहे अमित नामक झोलाछाप के ठिकाने से लाखों की मेडसिन व आवश्यक उपकरण वरामद हुये हैं । छापेमारी में बीएमओ रामपुरनैकिन प्रशांत तिवारी , व खड्डी चौकी प्रभारी भी मौजूद थे ।

बतादें कि जिले भर में फलफूल रहे ऐसे झोलाछापों पर इन दिनों कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी काफी सख्त रवैया अपना रहे हैं आज उन्ही के निर्देशन में रामपुरनैकिन तहसीलदार शिवशंकर शुक्ल दलवल के साथ खड्डी पंहुचे थे जंहा पिछले बीस वर्षों से आबाद डॉक्टर अमित पर तावड़तोड़ कार्यवाही की गई । कलकत्ता से आकर रिमारी में यह डॉक्टर अपना वेशकीमती आशियाना वनाकर इस क्षेत्र की भोलीभाली जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं ।

छापामार टीम के हवाले से आई खबर के मुताबिक अमित नामक इस डॉक्टर के पास कोई डिग्री नही मिली है बल्कि नियम विरुद्ध दवाइयों का जखीरा जरूर मिला है । फिलहाल टीम द्वारा ठिकाने को सीज कर दिया गया है आगे देखना होगा कि गरीबों की खून पसीने की कमाई से रिमारीमें निर्मित आशियाना क्या राजसात होगा ...?

Share:

Leave a Comment