enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश तीन हादसों में चार की मौत:चित्रकूट मंदाकिनी नदी में डूबने से दो युवकों की गई जान....

तीन हादसों में चार की मौत:चित्रकूट मंदाकिनी नदी में डूबने से दो युवकों की गई जान....

सतना(ईन्यूज एमपी) जिले में गुरुवार को अलग-अलग हुए हादसों में 4 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। पहला हादसा चित्रकूट के नयागांव थाना अंतर्गत राघव प्रयाग घाट का है। यहां पर कानपुर से आए कार सवार दोनों युवक नहाते समय डूब गए। दूसरी घटना उचेहरा क्षेत्र के खूझा गांव में हुई। यहां पर सीलिंग फैन लगाते समय युवक करंट की चपेट में आ गया।

तीसरी घटना में रीवा आनंद बिहार एक्सप्रेस में हुई। इसमे दिल्ली से चलकर रीवा की ओर जाने वाले युवक की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई। इन तीनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम के लिए सभी के शव भेज दिए है। साथ ही हादसों को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मृतक युवक यूपी कानपुर के पास नौबस्ता के बताए जा रहे है। वे गुरुवार की सुबह 10 बजे कार क्रमांक यूपी 72 ईटी 9483 से राघव प्रयाग घाट पहुंचे थे। तभी नहाते समय गहराई की ओर चले गए। जब तक आसपास के लोग समझ पाते तब तक उनकी डूबने से मौत हो चुकी थी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवाते हुए पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

उचेहरा: करंट लगने से युवक की मौत
उचेहरा थाना क्षेत्र के खूझा गांव निवासी एक युवक गुरुवार की सुबह घर में सीलिंग फैन लगाते समय करंट के झटकों के साथ नीचे गिर गया। जब तक परिवार के सदस्य भाग कर पास में पहुंचे तो वो दम तोड़ चुका था। फिर भी आनन फानन में थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जा में लेते हुए पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। करंट लगने के कारणों का पता लगा रही है।

सतना: आनंद बिहार ट्रेन से उतारा शव
दिल्ली के आनंद बिहार से चलकर रीवा जाने वाली रेवाचंल एक्सप्रेस में गुरुवार की सुबह एक युवक की मौत हो गई। जीआरपी सूत्रों का कहना है कि मानिकपुर से जैसे ही गाड़ी गुरुवार की सुबह 11 बजे सतना के लिए रवाना हुई तो एक युवक की अचानक से सांस फूली और वह मर गया। आनन फानन में ट्रेन के टीटी और रेलवे के हेल्पलाइन नंबर में सूचना दी गई। जानकारी के बाद सतना जीआरपी चौकी को मैसेज पास किया गया। जहां ट्रेन आने से पहले ही जीआरपी स्वास्थ्य टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। जैसे ही ट्रेन स्टेशन में रुकी तो युवक का शव कब्जे में लेने के बाद पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। जीआरपी सूत्रों का कहना है कि मृतक रीवा जिले का रहने वाला है। जिसका सर नेम मिश्रा है।

Share:

Leave a Comment