enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी में चौतरफा कोरोना का साया 232 लोग आज आये पाजिटिव ....

सीधी में चौतरफा कोरोना का साया 232 लोग आज आये पाजिटिव ....

सीधी (ईन्यूज एमपी) 18 अप्रैल को सीधी जिले में 483 लोगो के सैंपल रीवा लैब में जॉच के लिए भेजे गए थे। जिसमे आई आर. टी. पी .सी. रिपोर्ट के मुताबिक 212 लोग यानी 45 प्रतिशत से अधिक की संख्या में लोग पाजिटिव हैं वही दूसरी ओर मंगलवार 192 लोगो की सैंपलिंग की गई थी। जिसमे 20 लोग पॉजिटिव पाए गए इस तरह दो अलग अलग रिपोर्टों को मिलाकर पॉजिटिवो की संख्या 232 हो गई हैजिसमें 85 प्रतिशत से अधिक लोग अकेले सीधी शहर के निवासी वताये गये हैं । जिले में जिस तरह कोरोना का कहर बरस रहा है इस चौकाने वाले आंकड़े को देख कर प्रशासन भी परेशान नजर आ रहा है जिले अब लोगो को सुरक्षित रहने की जरूरत है। तथा संक्रमितो के घरों में स्टीकर लगाए जाने व जनजागरूकता की आवश्यकता महसूस हो रही है ।

आप को बतादें की जिले दो सौ से पार संक्रमितो की संख्या मिलने से अब जिला प्रशासन शक्ति दिखाने में मजबूर हो गया है क्योंकि जिले में अब संक्रमितों का पारा उतरने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में संक्रमितो का आंकड़ा देख कर प्रशासन भी परेशान दिखाई दे रहा है ।

यंहा तक कि जिले के एक आईएएस अधिकारी सहित पुलिस विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी संक्रमित हो चुके हैं , इन दिनों संक्रमण का कहर हर दूसरे तीसरे व्यक्तियों को अपने चपेट में ले चुका है यंहा तक कि कलेक्टर का पायलट भी पाजिटिव हैं । चौतरफा कोरोना पाजिटिवों की आई बाढ के चलते स्वास्थ्य विभाग के सीमित संसाधन भी अब जबाब देने लगे हैं , वैश्विक महामारी के कारण परेशान लोग अधिकारियों के बंगले झाकने लगे हैं । गुरुवार की देर रात्रि 675 में से 232 लोगों की आई पाजिटिव रिपोर्ट से एक वार फिर सबको परेशान कर दिया हैं ।

Share:

Leave a Comment