enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी जिले में दिनो दिन हो रही कोरोना में बढोत्तरी 118 लोगों की रिपोर्ट आई पाजिटिव , स्वास्थ्य विभाग की निगाहें बजट पर ...?

सीधी जिले में दिनो दिन हो रही कोरोना में बढोत्तरी 118 लोगों की रिपोर्ट आई पाजिटिव , स्वास्थ्य विभाग की निगाहें बजट पर ...?

सीधी(ईन्यूज एमपी) जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है, सीधी जिले में 24 अप्रैल को फीवर क्लिनिक से आर.टी.पी.सी.जांच के लिए 276 सैंपल रीवा लैब भेजे गए थे। जिसमे 118 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है पाजिटिव पाए जाने पर सभी को आइसोलेट किया जा रहा है , तथा 118 के संपर्क में आए हुए व्यक्तियों को जांच कराने की हिदायत दी गई। साथ ही सामाजिक दूरी मास्क का उपयोग बराबरा हांथ धोते रहने। तथा नियमो का पालन करते रहने की समझाइश दी गई।

बतादें की स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि कोरोना संक्रमण शहरों के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों में तेजी से फैल रहा है। गांवों में बाहरी लोगों के प्रवेश को लेकर चिंता जताई जा रही है। वर्तमान में ग्राम पंचायतों ने जनता कर्फ्यू लगाएं जाने का निर्णय लिया जा रहा है।अब गांवों में कोरोना से मौत शुरू हो गई है। यह ज्यादा चिंताजनक है। ऐसे में प्रशासन को ग्रामीण इलाकों में ज्यादा फोकस करना चाहिए। हालांकि सीधी जिले के गांवों में सख्ती बरतने पर गांव के हालात नियंत्रण में हैं। लोकिन सीधी शहर का हाल दिनों दिन विगड़ता जा रहा है विगड़े हालातों से उवारने के लिये कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी ने हर सम्भव मदद के लिये जंहा अलर्ट हैं वंही स्वास्थ्य मुहकमा बजट पर पैनी निगाह लगाये हुये है ।

Share:

Leave a Comment