enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी कोरोना को लेकर चिंतित हुई सरकार मुख्यमंत्री ने लगाई फटकार , कल से रहेगा सीधी जिले में सम्पूर्ण लाकडाउन ....

सीधी कोरोना को लेकर चिंतित हुई सरकार मुख्यमंत्री ने लगाई फटकार , कल से रहेगा सीधी जिले में सम्पूर्ण लाकडाउन ....

सीधी ( ईन्यूज एमपी ) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कांफ्रेंस के द्वारा आज विंध्य क्षेत्र का हाल जाना उन्होंने रीवा सम्भाग के सांसंद , विधायक, कमिश्नर , आईजी , कलेक्टर एसपी और स्वास्थ्य अधिकारियों से रूवरू होकर वर्तमान हालातों से वाकिफ हुये । सीधी जिले की अनियंत्रित कोरोना व्यावस्था से नाराज सीएम शिवराज ने कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी को पूर्ण लाकडाउन करने की हिदायत दी है । वंही दूसरी ओर सीधी के बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ल भी प्रशासनिक व्यावस्थाओं से असंतुष्ट होकर शोषल मीडिया के मार्फत नाराजगी व्यक्त की है ।

बतादें कि सीधी जिले का हाल इन दिनों संतोषजनक नही है , स्वास्थ्य विभाग जंहा मौत के आंकड़ो को छुपाने में लगा है वंहीं आइसोलेशन वार्डों में बेड व आक्सीजन की किल्लत है । बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ल ने कहा है कि प्रदेश का समेकित कोरोना समाचार संतोषजनक है पर हमारे सीधी सिंगरौली का ठीकठाक नही है , इसलिये चेन तोड़ने के लिये कड़े कदम उठाने होंगें । यही कारण है कि अव्यवस्थाओं से नाराज सीएम शिवराज ने सम्पूर्ण लाकडाउन के निर्देश कलेक्टर को दिये हैं ।

इस पूरे मामले में कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी ने दूरभाष पर वताया है कि कोरोना चैन लिंक तोड़ने की दिशा में एक मई से सात मई तक सम्पूर्ण सीधी जिले को पूर्ण लाकडाउन किया जाता है , शुबह 6 बजे से 9 बजे तक केवल दूध की सप्लाई हो सकेगी व मेडिकल को छोड़कर अन्य सभी सेवायें व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे ।

Share:

Leave a Comment