enewsmp.com
Home सीधी दर्पण आक्सीजन की कालाबाजारी पर भड़के विधायक केदारनाथ , हस्ताक्षेप के बाद हांसिल हुई आक्सीजन....

आक्सीजन की कालाबाजारी पर भड़के विधायक केदारनाथ , हस्ताक्षेप के बाद हांसिल हुई आक्सीजन....

सीधी ( ईन्यूज एमपी) विंध्य क्षेत्र में इन दिनों ऑक्सीजन की कालाबाजारी युद्ध स्तर पर जारी है चाहे वह सीधी हो चाहे सतना चाहे रीवा चाहे सिंगरौली या फिर शहडोल उमरिया अनूपपुर समूचे विंध्य क्षेत्र में आक्सीजन सप्लाई में मनमानी व तानाशाही रवैया के चलते इस वैश्विक आपदाकाल में लोग परेशान हैं । सीधी जिले के कोटे में चार ट्रक आवंटित आक्सीजन सतना से सीधी आज सप्लाई होनी थी जिला प्रशासन द्वारा भेजे गये चार ट्रकों मे से एक ट्रक आक्सीजन सिलेंडर तथाकथित एजेंसी द्वारा गोलमाल कर दिया गया । मामले की जानकारी मिलते ही सीधी के बरिष्ठ बीजेपी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ल भड़क गये और फौरन सीएम हाउस भोपाल को इनफार्म कर दिया ।

बतादें कि सीधी के बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला द्वारा ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी संबंधी जानकारी जब सीएम हाउस को दी गई तब सभी जिम्मेदार अधिकारियों के कान खड़े हो गऐ और फौरन सीधी के कोटे की गोलमाल की गई ऑक्सीजन भेज दी गई ।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों कोविड को लेकर हर कोई परेशान है और आपदाकाल में प्राणवायु की हो रही कालाबाजारी के मामले में जिम्मेदार क्यूं चुप हैं समझ से परे है , वहरहाल सीधी जिला चिकित्सालय के कोटे की प्राणवायु , रैमडेसिविर सहित अन्य आवश्यक सुविधाओं के मामले में सीधी विधायक सजग और शसक्त हैं ।

Share:

Leave a Comment