enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश देखिए क्यूं सीएम शिवराज ने झाड़ा मंत्रियों से पल्ला, कहां मेरे साथ मत आना.....

देखिए क्यूं सीएम शिवराज ने झाड़ा मंत्रियों से पल्ला, कहां मेरे साथ मत आना.....

इंदौर(ईन्यूज एमपी)- भाजपा विधायक सुरेंद्र पटवा के परिवार में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान शुक्रवार को इंदौर पहुंचे। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री की अगवानी करने भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदीवे के साथ मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद शंकर लालवानी, कृष्णमुरारी मोघे समेत विधायक व भाजपा नेता भी पहुंचे।



मुख्यमंत्री ने भाजपा नेताओं के हार-फूल स्वीकार किए और फिर हिदायत दे दी कि कोरोना चल रहा है। आप सब लोग अभी मेरे साथ शादी में न पहुंचे। मैं चला जाऊं उसके बाद आप सब आना। भीड़ लगाना ठीक नहीं होगा। भाजपा नेताओं ने इस पर हामी भरी। इसके बाद शिवराजसिंह चौहान नगर अध्यक्ष गौरव रणदीवे के साथ गाड़ी में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने रवाना हो गए।

उससे पहले कृष्णमुरारी मोघे ने मुख्यमंत्री से कहा कि लाकडाउन खत्म हुआ है लेकिन कोरोना नहीं। प्रशासन का रवैया पहले एक दम सख्त रहता था अब ऐसा है कि जैसे कोरोना कभी था नहीं। प्रशासन को निर्देश दे कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए प्रयास करें। मुख्यमंत्री ने हामी भरते हुए कहा कि इस बारे में आपदा प्रबंध समिति के जरिए निर्देश जारी किए जाए।

Share:

Leave a Comment