enewsmp.com
Home क्राइम ढाबा संचालक को दे रहे थे झासा, नकली नोट सहित पुलिस ने पकड़ा....

ढाबा संचालक को दे रहे थे झासा, नकली नोट सहित पुलिस ने पकड़ा....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के मनगवां के ढाबा संचालक को खुद को पुलिस बताना दो युवाओं को भारी पड़ गया है। पुलिस की मानें तो एनएच-30 से लगे एक ढाबा में यूपी नंबर की स्कार्पियो पहुंची। पुलिस लिखे वाहन से उतरे दो युवकों ने ढाबा में बैठकर नास्ता किया। जब संचालक ने रुपये मांगे तो नकली नोट थमा दिए। मालिक ने नकली नोट का हवाला दिया तो दोनों युवाओं ने खुद को यूपी पुलिस में होना बताया। आरोपित ने कहा कि हम चाहें तो मिनटों में तुम्हारा ढाबा बंद करा दें। ये वाक्या देख आसपास खड़े लोगों ने दोनों को घेरकर पकड़ लिया। इसके बाद मनगवां पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद 100-100 की तीन नोट बरामद की है। फिलहाल मनगवां पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को पकड़कर लिया है।

प्रयागराज के रहने वाले हैं दोनों युवक : निरीक्षक डीके दाहिया ने बताया कि बुधवार की सुबह 8 बजे नेशनल हाईवे 30 से लगे मनगवां व आंवी के मध्य बने शेरे पंजाब ढाबा के संचालक ने सूचना दी थी। जानकारी के बाद थाने का बल पहुंचा था। जहां से दो युवक नरेन्द्र कुमार पटेल और अभिषेक सिंह दोनों निवासी पटेल नगर, प्रयागराज को पकड़कर थाने लगाया गया है। यहां उससे पूछताछ की जा रही है।

जांच में मिले तीन नकली नोट : पुलिस की मानें तो ढाबा मालिक को दी गई 100 रुपये की नकली नोट बरामद कर ली गई है। वहीं दोनों आरोपितों को मनगवां थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की जा रही है। बयान के बाद पैंट के अंदर मिले वालेट से दो और 100 रुपये की नकली नोट निकली है। ऐसे में आरोपितों से पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है पुलिस का मानना है कि एक बड़े गिरोह का खुलासा हो सकता है।

Share:

Leave a Comment