enewsmp.com
Home क्राइम अज्ञात हमलावरों ने दूध विक्रेता के गले में मारा चाकू, हालत गंभीर.....

अज्ञात हमलावरों ने दूध विक्रेता के गले में मारा चाकू, हालत गंभीर.....

सतना (ईन्यूज एमपी)-शहर के कोलगवां थाना अंतर्गत रात के वक्त हुई चाकूबाजी की घटना में एक दूध विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, कोलगवां थाना अंतर्गत गहरा में नाला में अज्ञात लोगों ने गुरुवार की रात मुकेश केवट पिता राम बरस केवट (22) निवासी मटेहना को चाकू मार दिया।

चाकू का गहरा वार मुकेश के गले मे लगा और वह लहूलुहान हो कर सड़क पर गिर पड़ा। उसने अपने एक मित्र अजय केवट को फोन पर घटना की जानकारी दी। अजय ही उसे जिला अस्पताल लाया। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है, लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

डॉक्टरों के मुताबिक, घायल मुकेश होश में नहीं है। बताया जाता है कि मुकेश दूध बेचता है। जिस वक्त यह वारदात हुई। वह गहरा नाला में बर्फ फैक्ट्री के पास दूध देने गया था। रास्ते मे चार युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और मारपीट करते हुए उस पर चाकू से हमला कर दिया।


यह वारदात लूटपाट के इरादे से की गई या यह किसी पुरानी रंजिश का नतीजा है? यह फिलहाल पता नहीं चल पाया है। हालांकि अपने मित्र अजय को घायल ने बेहोश होने के पहले किसी सुनील चौधरी का नाम बताया था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस घायल की स्थिति सामान्य होने का इंतजार कर रही है।

Share:

Leave a Comment