enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश एक्शन में एसपी नवनीत,आशिकमिजाज ASI और लतमार आरक्षक पर गिरी गाज....

एक्शन में एसपी नवनीत,आशिकमिजाज ASI और लतमार आरक्षक पर गिरी गाज....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा पुलिस कप्तान नवनीत भसीन ने ऑडियो और वीडियो वायरल होने पर एक्शन लेते हुए दोनों ​पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। बताया गया कि कार्रवाई की पहली गाज सिटी कोतवाली थाने में पदस्थ कार्यवाहक सहायक उपनिरीक्षक पर गिरी। इसी तरफ दूसरी कार्रवाई जबलपुर रेलवे स्टेशन में क्रूरता पूर्वक बुजुर्ग को लात मारने वाले आरक्षक के खिलाफ की गई है।

सिटी कोतवाली थाने का आशिकमिजाज ASI

सिटी कोतवाली थाने का ASI कामता सिंह दो दिन पहले शिकायत लेकर आई महिला से रिश्वत की जगह अस्मत मांगी थी। हालांकि पीड़िता झांसे में नहीं आई। उसने साफ कह दिया पुलिस हमारे मामले में एक्शन ले अथवा न ले। वह आपत्तिजनक डिमांड नहीं पूरी कर सकती है। करीब 20 मिनट के वर्तालाप का खुद महिला ने ऑडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया। ऐसे में शाम तक पुलिस अधीक्षक ने एएसआई को निलंबित कर पुलिस लाइन भेज दिया दिया।

लौर थाने का लतमार आरक्षक निपटा

लौर थाने का आरक्षक अनंत शर्मा 27 जुलाई को केस डायरी लेकर जबलपुर हाईकोर्ट गया था। हाईकोर्ट में काम पूरा करने के बाद रेलवे स्टेशन पहुंचा। वहां बुजुर्ग के साथ एक व्यक्ति किसी बात पर गाली-गलौज कर रहा था जिसकी शिकायत उसने प्लेटफॉर्म पर खड़े पुलिसकर्मी से की। आरक्षक ने बुजुर्ग के दोनों पैर पकड़कर घसीटता हुआ दूसरे प्लेटफॉर्म पर ले गया और रेल लाइन की ओर पीठ के बल शरीर का आधा हिस्सा लटका दिया। फिर बुजुर्ग के दोनों पैर फैलाकर उसके प्राइवेट पार्ट पर पैर से मारता रहा।

Share:

Leave a Comment