enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश छुहिया घाटी में पत्थर पटक कर हुई युवक की हत्या, देर शाम पुलिस को मिला शव....

छुहिया घाटी में पत्थर पटक कर हुई युवक की हत्या, देर शाम पुलिस को मिला शव....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत छुहिया घाटी में दिन दहाड़े एक युवक की पत्थर से पटकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक शनिवार की दोपहर से शाम तक युवक का फोन नहीं रिसीव होने पर परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। ऐसे में गोविंदगढ़ पुलिस साइबर सेल की मदद से खोजते खोजते घटनास्थल पर पहुंच गई।


वहां मौके पर देखा कि वाहन के आने जाने के पहिए है। 100 मीटर अंदर गए तो शराब पार्टी में उपयोग की गई सामग्री दिखी। आसपास सर्चिंग की तो पत्थर में खून दिखा। आगे खाई की ओर बढ़ने पर पत्थर के नीचे लाश दिखी। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को बुलाकर शिनाख्ती कराई है। फिलहाल लाश को कब्जे में लेकर मर्चुरी में रखवा दिया है।


मिली जानकारी के मुताबिक 24 सितंबर की शाम 5 बजे के आसपास छुहिया घाटी के पास से विवेक तिवारी पुत्र उमेश तिवारी 27 वर्ष निवासी लोही थाना सिटी कोतवाली की लाश मिली है। घटनास्थल मुख्य हाईवे से 100 मीटर अंदर है। गोविंदगढ़ थाना प्रभारी उपनिरीक्षक शिवा अग्रवाल दल बल के साथ मौके पर पहुंचे है।


सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला ने बताया कि घटनास्थल की जांच में डिस्पोज, पानी की बॉटल, एक पाव में शराब 50 एमएल, दोना, समोसा की चटनी मिली है। आशंका है कि दो से तीन लोग शराब पार्टी करने के बाद पत्थर मारकर युवक की हत्या कर दी। मृतक के सिर से लेकर पैर तक घहरे जख्म है।

गोविंदगढ़ थाना प्रभारी उपनिरीक्षक शिवा अग्रवाल ने बताया कि हत्या के आरोपियों ने राज छिपाने के लिए पत्थरों के बीच शव को छिपा दिया था। लाश पूरी तरह से पत्थरों से ढकी थी। जिसको पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद खोज निकाला है। इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर साइबर सेल की मदद ली जा रही है। पुलिस का दावा है कि संदेही रडार में है।

Share:

Leave a Comment