enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश इंडेन गैस ऑफिस में लूट,कैसियर को बंधक बना लूटे सात लाख रुपए....

इंडेन गैस ऑफिस में लूट,कैसियर को बंधक बना लूटे सात लाख रुपए....

छिंदवाड़ा(ईन्यूज एमपी)-सौसर के इंडेन गैस ऑफिस में लूट की वारदात हुई है। वारदात सोमवार सुबह करीब 8.30 बजे की बताई जा रही है। दो लुटेरों ने कैशियर को बांध कर करीब सात लाख 71 हजार रूपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद वो मौके से फरार हो गए।

वारदात की जानकारी मिलने पर सौसर पुलिस मौके पर पंहुच गई है । जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। गौरतलब है कि रविवार को भी एक किसान से लूट की वारदात हुई थी , लगातार हो रही वारदात से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस वारदात का एक पहलू ये है कि आफिस में सीसीटीवी कैमरे नही लगे हैं।

एजेंसी मालिक मंजीत साखरे ने बताया कि सुबह एजेंसी में दो बदमाश घुसे। उन्होंने कैशियर अश्विन वाल्मिकी के साथ पहले मारपीट की और फिर हाथ-पैर बांधकर कैश लूट ले गए। सुबह आस पास कोई व्यक्ति नहीं था, जिसके बाद अब मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सौसर थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित बाजार चौक के इंडेन गैस ऑफिस में सुबह लूट की वारदात की सूचना मिलने पर तत्काल सौसर पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पहुंची। सुबह ऑफिस खुलते ही कैशियर अश्विन वाल्मीकि को चेयर से बांध कर लगभग 7लाख 71हजार की राशि लूट ली गई , वही मामले में सौसर थाना प्रभारी अमित कोरी का कहना है कि वर्तमान में घटनास्थल पर पहुंचकर घटना क्रम की बारीकी से जांच हो रही है जिसके बाद ही कुछ कह सकते है लेकिन शहर में सुबह इतनी बड़ी वारदात होने से पुलिस प्रशासन की व्यवस्था पर कई सवाल उठ रहे है। सौसर थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर एजेंसी स्थित है।

Share:

Leave a Comment