enewsmp.com
Home क्राइम भाजपा नेता को बदमाशो ने सरेआम मारी गोली, मौके पर हुई मौत ......

भाजपा नेता को बदमाशो ने सरेआम मारी गोली, मौके पर हुई मौत ......

हापुड़(ईन्यूज एमपी)- उत्तर प्रदेश में गुंड़ाराज इस कदर बढ़ गया है कि बदमाश अपराधों को दिन दहाड़े अंजाम देने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। आज सुबह बदमाशों ने एक भाजपा नेता को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक बदमाश कार से आए थे और गोली मारकर फरार हो गए।

धौलाना के मंडल महामंत्री राकेश शर्मा के साथ ये वारदात की गई, जब वे स्कूल जा रहे थे। राकेश करनपुट जट के रहने वाले थे, जिस वक्त वे स्कूल जा रहे थे उसी दौरान तीन अज्ञात बदमाश कार से आए और उन्हें रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने राकेश पर गोली चला दी, इसके बाद बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए। गोली लगने से गंभीर घायल होने के बाद राकेश की मौत हो गई।

वारदात की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल राकेश को हापुड़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया। परिजनों को जानकारी लगने के बाद वे भी बदहवास होकर अस्पताल पहुंचे।

वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं में भी इस घटना के बाद जमकर गुस्सा नजर आया। कार्यकर्ताओं ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

Share:

Leave a Comment