enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश वन चौकी पर आधा दर्जन बदमाशों का हमला, नकदी व कारतूस लूट ले गए.......

वन चौकी पर आधा दर्जन बदमाशों का हमला, नकदी व कारतूस लूट ले गए.......

दमोह (ईन्यूज एमपी)- दमोह जिले के नौरादेही अभयारण्य के मुहली रेंज की आंखीखेड़ा वन चौकी में मंगलवार रात करीब 12 बजे आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने वन चौकी पर हमला कर ड्यूटी पर तैनान वनकर्मियों से मारपीट कर लूट को अंजाम दिया।

घटना दमोह और सागर जिले की सीमा पर आंखीखेड़ा गांव की है। सूचना पर जब तक रहली और दमोह की पुलिस पहुंची तब तक आरोपित फरार हो चुके थे। पुलिस और वन विभाग की टीम पूरी रात उनकी खोज करती रही, लेकि न कोई सुराग नहीं लगा। बुधवार सुबह आला अधिकारी बलेह पुलिस चौकी पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

अधिकारियों के अनुसार आरोपित नकदी और सरकारी बंदूक की कारतूस लूट ले गए। लेकिन सूत्रों के मुताबिक आरोपित कारतूस नहीं बल्कि सरकारी बंदूक ही लूट ले गए हैं। वन चौकी में वनकर्मी राजेश साहू और डिप्टी रेंजर प्रकाश सिंह गोंड ड्यूटी पर थे। तभी आरोपित चार पहिया वाहन से पहुंचे और वन चौकी पर पथराव करने लगे।


आरोपित खिड़की से घुसे और दोनों वनकर्मियों से मारपीट शुरू कर दी। जब तक वनकर्मी स्टाफ को सूचना देते आरोपित मारपीट कर पांच हजार रुपये व सरकारी बंदूक लूटकर ले गए।


घटना की सूचना मिलने ही झापन रेंज का अमला, मुहली और बलेह पुलिस के साथ दमोह जिले की तेंदूखेड़ा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, लेकि न आरोपित नहीं मिले। घटना के बाद रात में ही तेंदूखेड़ा, तेजगढ़ और इमलिया चौकी पुलिस भी पूरी रात आरोपितों की खोजबीन करती रही।

Share:

Leave a Comment