enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश शिवराज के मंत्री ने ली नंगे पैर शपथ....

शिवराज के मंत्री ने ली नंगे पैर शपथ....

भोपाल(ईन्यूज एमपी)-भोपाल के राजभवन में हुए शिवराज कैबिनेट विस्तार के दौरान राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने 28 मंत्रियों को मंत्री पद की शपथ दिलाई। सिंधिया समर्थक 12 विधायकों को भी शिवराज कैबिनेट में मंत्री बनाया गया है। जिनमें से एक हैं ग्वालियर से पूर्व विधायक प्रद्युम्न सिंह तोमर जिन्होंने नंगे पैर मंत्री पद की शपथ ली।


नंगे पैर मंत्री पद की शपथ

सिंधिया समर्थक और ग्वालियर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक प्रद्युम्न सिंह तोमर शिवराज कैबिनेट में मंत्री बनाए गए हैं। राजभवन में हुए शपथ ग्रहण समारोह में प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भी दूसरे मंत्रियों के साथ शपथ ली। 12वें नंबर पर शपथ लेने पहुंचे प्रद्युम्न सिंह तोमर ने नंगे पैर मंत्री पद की शपथ ली, जो चर्चाओं का विषय बना हुआ है।


नंगे पैर शपथ लेने के पीछे की कहानी

प्रद्युम्न सिंह तोमर जनता से जुड़े नेता माने जाते हैं अक्सर जनता के बीच पहुंचकर उनकी समस्याएं सुनते हैं और कई बार तो मौके पर ही उन्हें हल भी कर देते हैं। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के बाद बीते दिनों प्रद्युम्न सिंह तोमर ने संकल्प लिया था कि जब तक वो अपने क्षेत्रवासियों की समस्याओं को पूरी तरह से निदान नहीं कर देंगे नंगे पैर रहेंगे और इसी कारण वो नंगे पैर ही मंत्री पद की शपथ लेने के लिए पहुंचे। इससे पहले भी कई बार तपती दोपहर और गर्मी में उन्हें नंगे पैर क्षेत्र में घूमते हुए देखा गया है।

Share:

Leave a Comment