enewsmp.com
Home क्राइम बाइक सवार बदमाशों ने 6 साल के बच्चे को अगवा कर मांगी 50 लाख की......

बाइक सवार बदमाशों ने 6 साल के बच्चे को अगवा कर मांगी 50 लाख की......

महराजगंज (ई न्यूज़ एमपी )भारत- नेपाल सीमा से सटे महराजगंज जिले के सदर कोतवाली के बांसपार बैजौली गांव में 6 साल के बच्चे का अपहरण से सनसनी फैल गई। अपहरण के बाद बच्चे के पिता और व्यापारी दीपक गुप्ता के घर पर एक पत्र फेंककर अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती की मांगी है। इस पूरी घटना को पुलिस ने पहले दबाने की कोशिश की लेकिन मामला मीडिया में आने के बाद कोतवाली पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर अपहृत पीयूष की बरामदगी के लिए चार टीमें लगा दी है।

जानकारी के अनुसार, मामला सदर कोतवाली के बांस पार बैजौली गांव की है। पीयूष गुप्ता 9 दिसंबर को घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान ही अज्ञात बाइक सवारों ने उसका अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद दीपक गुप्ता के घर पर एक चिठ्ठी फेंककर अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती की मांग की है।

पत्र में लिखा है कि इस घटना में उसके गांव का ही एक व्यक्ति अपहरणकर्ताओं का साथ दे रहा है। वहीं 6 साल के पीयूष को खोजने के लिए घर वालों ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। घर के लोगों और रिश्तेदारों ने अपहृत पीयूष की फोटो सभी ग्रुपों में डालकर उसका पता लगाने की मार्मिक अपील कर रहे हैं। महराजगंज के एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि अपहरण के सभी पहलुओं की गम्भीरता से जांच कर रहे हैं। इसके अलावा पुलिस इस वारदात के पीछे किसी गांव के करीबी पर साजिश के तहत घटना को अंजाम देने के शक में भी काम कर रही है।

Share:

Leave a Comment