enewsmp.com
Home देश-दुनिया मार्बल से भरा कंटेनर कार के ऊपर पलटने से चार की मौत.....

मार्बल से भरा कंटेनर कार के ऊपर पलटने से चार की मौत.....

जयपुर(ईन्यूज एमपी)राजस्थान के पाली जिले में शुक्रवार सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। यहां बालराई के पास एक तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होने से उस पर रखे दो कंटेनर पलट गए। एक कंटेनर बगल में चल रही कार पर पलटा जबकि दूसरा सड़क पर गिरा। भारी-भरकम कंटेनर गिरने से कार बुरी तरह से पिचक गई। कार में सवार पति-पत्नी समेत चार लोगों की मौके पर ही दबकर मौत हो गई। हादसा ट्रक के ओवरटेक के दौरान हुआ।

पुलिस के मुताबिक, जोधपुर से 4 लोग सुबह एक कार में सवार होकर सिरोही की तरफ जा रहे थे। हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे बालराई के पास हुआ। यहां एक ओपन ट्रक में दो कंटेनर लदे हुए थे। उनमें मार्बल भरा हुआ था। ट्रक चालक ने तेज रफ्तार में ओवरटेक की कोशिश की। तेज रफ्तार में सामने से दूसरा वाहन आता देख ट्रक चालक हड़बड़ा गया और उसने ट्रक को तेजी से घुमाया। इससे ट्रक पर लोड दो कंटेनर पलट गए। एक कंटेनर कार पर गिरा, जबकि दूसरा कंटेनर सड़क पर गिरा।

मार्बल से भरे कंटेनर के नीचे दबी कार।भारी-भरकम कंटेनर के नीचे कार दब गई। कार का पूरी तरह से कचूमर निकल गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच जेसीबी की मदद से भारी भरकम कंटेनर को हटवाया। तब तक कार में सवार मनोज शर्मा निवासी जालौर, अश्विनी कुमार दवे निवासी विश्वकर्मा और उनकी पत्नी रश्मि देवी और बुद्धाराम प्रजापत की मौत हो चुकी थी। सभी जोधपुर के रहने वाले थे। पुलिस ने चारों शवों को गुंदोज की मोर्चरी में रखवाया है।

Share:

Leave a Comment