enewsmp.com
Home देश-दुनिया ट्रक और कार की भिड़ंत सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत....

ट्रक और कार की भिड़ंत सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत....

राजस्थान(ईन्यूज एमपी)जालोर जिले के सांचौर के पास रविवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में सांचौर निवासी गणपतलाल सुथार के दो बेटे, पत्नी, दोहिता और दोहिती (नाती-नातिन) शामिल हैं। ये लोग कार से जोधपुर से सांचौर आ रहे थे। घर पहुंचने से दस किलोमीटर पहले इनकी गाड़ी को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे घुस गया।

गणपतलाल सुथार के दो बेटे 25 साल के दिनेश कुमार और 22 साल के भजनलाल, पत्नी शांति देवी (52) और उनकी दो बेटियों के बच्चे जसराज (12) और हथिसा (5) की इस हादसे में मौत हुई है। ये सभी जोधपुर से अपने घर सांचौर आ रहे थे। सांचौर से 10 किलोमीटर पहले मीठी बेरी चितलवाना थाना इलाके के नेशनल हाईवे पर परावा के पास उनकी कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। इससे कार का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे जा घुसा।

पुलिस ने इलाके के लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल के बाहर निकलवाया, लेकिन तब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी थी। पांचवें भजनलाल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पीड़ित परिवार के मुखिया गणपतलाल सुथार सांचौर में कांग्रेस के ओबीसी प्रकोष्ठ के नेता हैं।

Share:

Leave a Comment