enewsmp.com
Home देश-दुनिया उग्रवादीओ के हमले में पत्नी और बच्ची समेत कमांडिंग ऑफिसर कि हुई मौत.......

उग्रवादीओ के हमले में पत्नी और बच्ची समेत कमांडिंग ऑफिसर कि हुई मौत.......

मणिपुर (ईन्यूज एमपी)- मणिपुर में उग्रवादियों ने घात लगाकर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है, जिसमें कमांडिंग ऑफिसर शहीद हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस हमले में कमांडिंग ऑफिसर की पत्नी और बच्ची की भी मौत हो गई है। उग्रवादियों ने ये हमला चुराचांदपुर जिले के सिनघाट सब-डिवीजन में असम राइफल्स (सीओ) यूनिट के एक कमांडिंग ऑफिसर के काफिले पर किया था। उग्रवादियों ने सुरक्षाबलों पर घात लगाकर हमला किया था। वारदात के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

वहीं इस आतंकी वारदात के बाद राज्य के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, 'चुराचांदपुर में आज 46 ए आर के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करता हूं, जिसमें सीओ और उनके परिवार सहित कुछ कर्मियों की मौत हो गई है। राज्य के सुरक्षा बल और अर्धसैनिक बल पहले से ही उग्रवादियों को पकड़ने के लिए काम कर रहे हैं। अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।'


पीपुल्स लिबरेशन आर्मी का हाथ

इस उग्रवादी हमले में पीपुल्स लिबरेशन आर्मी का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। पीपुल्स लिबरेशन आर्मी इस तरह के हमले पहले भी सुरक्षाबलों पर कर चुकी है। हालांकि अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। इलाके में चप्पे चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और आतंकियों की खोजबीन जारी है।

Share:

Leave a Comment