enewsmp.com
Home क्राइम शहडोल में दुष्कर्म के आरोपित के घर पर चला बुल्‍डोजर......

शहडोल में दुष्कर्म के आरोपित के घर पर चला बुल्‍डोजर......

शहडोल(ईन्यूज एमपी)-दुष्कर्म के आरोपित शादाब खान के घर पर मंगलवार सुबह से ही प्रशासन ने बुल्डोजर चला दिया। प्रशासन की टीम आरोपित के पुरानी बस्ती स्थित मकान पर पहुंची और पुलिस सुरक्षा के बीच मकान पर बुल्‍डोजर चला दिया। कार्रवाई को लेकर प्रशासन ने पूरी तैयारी कर रखी थी। सुबह होते ही प्रशासनिक अधिकारियों अधिकारियों के साथ ही पुलिस का अमला मौके पर पहुंच गया और हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहा।


एक दिन पहले गई थी टीम : सोमवार की दोपहर जिला प्रशासन की टीम आरोपित शादाब के घर नोटिस चिपकाने गई थी और उसी समय यह स्थिति स्पष्ट हो गई थी कि किसी भी समय प्रशासन का बुल्‍डोजर मकान पर चल जाएगा।

दुष्कर्म के आरोपित अब्दुल शादाब उस्मानी पिता अब्दुल अजीज उस्मानी 33 वर्ष निवासी पंचगांव रोड दुर्गा मंदिर के वार्ड नंबर 29 थाना कोतवाली शहडोल के घर में कलेक्टर वंदना वैद्य के मार्गदर्शन एवं पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार गोस्वामी के निर्देशन में मंगलवार की सुबह जिला प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलवा कर घर को जमींदोज किया गया।

इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश वैश्य, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व नरेंद्र सिंह, उप पुलिस अधीक्षक यातायात अखिलेश तिवारी, तहसीलदार लवकुश प्रसाद शुक्ला, मुख्य नगरपालिका अधिकारी अमित तिवारी सहित काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

सोमवार की रात तकरीबन नौ बजे आरोपित शादाब की बीवी महिलाओं को लेकर कलेक्टर के बंगले पर गुहार लगाने गई थी और आरोपित की मां की ओर से एक पत्र भी लेकर गई थी जिसमें कहा गया था कि यदि मकान गिराया जाता है तो वे लोग बेघर हो जाएंगे। लेकिन लगता है कि प्रशासन ने अपना पूरा मन बना ही लिया था। मंगलवार को सुबह से ही यह कार्रवाई शुरू कर दी गई और यह कार्रवाई अभी भी जारी है।

Share:

Leave a Comment