enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश जिले में फिर कोरोना की एंट्री, संक्रमित मिली महिला बाल विकास विभाग की महिला अधिकारी......

जिले में फिर कोरोना की एंट्री, संक्रमित मिली महिला बाल विकास विभाग की महिला अधिकारी......

सतना (ईन्यूज एमपी)-पंचायत एवं निकाय चुनावों की तैयारी के बीच एक बार फिर डराने लगे कोरोना वायरस ने घुसपैठ शुरू कर दी है। सतना में लंबे अंतराल के बाद एक महिला अधिकारी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। प्रशासन भी हरकत में आ गया है और स्वास्थ्य विभाग को भी अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश दे दिए गए है।


सतना के नागौद विकासखण्ड अंतर्गत महिला एवं बाल विकास विभाग के कार्यालय में कोरोना वायरस ने घुसपैठ की है। यहां पदस्थ एक महिला अधिकारी की कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें सर्दी जुकाम महसूस हुआ था, लिहाजा वे नागौद स्वास्थ्य केंद्र में उसका इलाज कराने पहुंची थीं। एहतियाती तौर पर रैपिड टेस्ट के लिए सेम्पल लिया गया तो पता चला कि वे कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुकी हैं। हालांकि और तस्दीक के लिए उनका आरटीपीसीआर सैंपल भी लेकर जांच के लिए भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने तक उन्हें आइसोलेट रहने की सलाह दी गई है।

उधर जब महिला अधिकारी के कोरोना संक्रमित होने की खबर उनके कार्यालय पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया। ऑफिस का स्टाफ भी आशंका से घिर गया। हालांकि किसी अन्य में कोई और लक्षण नजर नही आए हैं।

जिले में पंचायत एवं नगरीय निकायों के निर्वाचन की प्रक्रिया चल रही है। पंचायतों के चुनाव के लिए प्रतीक चिह्नों का आवंटन भी हो चुका है। नगर निगम एवं नगर पालिका- परिषद चुनावों के लिए नामांकन की प्रक्रिया भी शनिवार से शुरू हो गई है। ऐसे में कोरोना की घुसपैठ ने प्रशासन को भी चिंता में डाल दिया है। इस मामले में एपिडेमियोलॉजिस्ट डॉ प्रदीप गौतम एवं सीएमएचओ डॉ एके अवधिया से भी बात करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

Share:

Leave a Comment