enewsmp.com
Home सियासत विदेश मंत्री, मुख्यमंत्री एवं भाजपाध्यक्ष के क्षेत्र में चुनाव हारने का मतलब जनता बदलाव चाहती है:-अजय सिंह

विदेश मंत्री, मुख्यमंत्री एवं भाजपाध्यक्ष के क्षेत्र में चुनाव हारने का मतलब जनता बदलाव चाहती है:-अजय सिंह

भोपाल(ईन्यूज़ एमपी)- नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि नगरीय निकाय चुनावों में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज , मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपाध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान के क्षेत्र में भाजपा का हारना इस बात का संकेत है कि प्रदेश में जनता अब बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि तंत्र और धन बल का जोर अगर नहीं होता तो जो नतीजे आए हैं, इसके उलट होते।

नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने कहा कि विदिशा संसदीय क्षेत्र के नसरूल्लागंज तहसील में लाड़कुई एवं खंडवा के सनावद में भाजपा प्रत्याशियों की हार ने भाजपा सरकार के कुशासन और मुख्यमंत्री के कामकाज के खिलाफ मत दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने 31 नगरीय निकाय में पूरा जोर लगाया रोड शो किया और सारे हथकंडे अपनाने के बाद 13 निकायों में कांग्रेस विजय हुई। उन्होंने कहा कि पूरे चुनाव के परिणाम का विश्लेषण करें तो यह नतीजे कांग्रेस के लिए न केवल उत्साहजनक है बल्कि यह भी बता रहे हैं कि प्रदेश में परिवर्तन के लिए लोगों में बैचेनी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के दो नगरीय निकायों में राइट टू रिकाल के तहत हुए चुनाव में फिर से कांग्रेस की वापसी इस बात को बतलाती है कि भाजपा सरकार ने किस तरह इस अधिकार का दुरूपयोग कर लोकतंत्र का अपमान किया था जिसका जनता ने फिर से कांग्रेस को जिताकर करारा जवाब दिया है।

नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने कहा कि जिन नगरीय निकायों में कांग्रेस जीती है साथ ही कई सीटों में कम बहुमत का अंतर यह बताता है कि लोगों को अब बातें नहीं काम चाहिए।

Share:

Leave a Comment