enewsmp.com
Home सियासत प्रधानमंत्री कहते हैं पांच सितारा संस्कृति से परहेज पर शिवराज के चहेते अफसरों का है प्रेम:- अजय सिंह

प्रधानमंत्री कहते हैं पांच सितारा संस्कृति से परहेज पर शिवराज के चहेते अफसरों का है प्रेम:- अजय सिंह

भोपाल(ईन्यूज़ एमपी)- नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि एक ओर प्रधानमंत्रीनरेन्द्र मोदी पांच सितारा संस्कृति से परहेज रखने की बात करते हैं वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार के अफसर विदाई जैसे अवसरों को भी पांच सितारा संस्कृति में ढाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि यही भाजपा की कथनी और करनी का अंतर है।

नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश पिछले पंद्रह सालों में अपने अजब और गजब कारनामें के कारण पूरे देश में चर्चित रहा है। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री के चहेते अफसर द्वारा सेवानिवृत्ति पर जिस शाही अंदाज में विदाई समारोह हो रहे हैं, वह भी अजब और गजब के साथ बेहद आपत्तिजनक भी हैं। उन्होंने कहा कि इंदौर, ग्वालियर में मुख्यमंत्री के निकटतम अफसर सेवानिवृत्ति के पूर्व विदा लेने के बाद अफसर ने राजधानी के एक बड़े होटल में धन्यवाद पार्टी देकर पैदा कर सबको चकित कर दिया। प्रधानमंत्री पांच सितारा संस्कृति से गुरेज रखते हुए साधारण अंदाज में रहने की शिक्षा देते हैं वही उनकी इस शिक्षा को उनकी ही पार्टी की सरकार मध्यप्रदेश में धता बता रही है।

श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश में किसानों को उनकी फसल का उचित दाम नहीं मिल रहा है। प्रदेश की सड़कों के हालत बदतर हो चुके हैं। ऐसी स्थिति में एक अफसर की विदाई एवं धन्यवाद पार्टी शिवराज सरकार की नियत और नीति दोनों बताती है। श्री सिंह ने कहा मुख्यमंत्री, उनके चहेते अफसर सत्ता को इनज्वाय कर रहे हैं। स्वर्णिम प्रदेश का नारा देकर जनता को गुमराह कर रहे हैं।

Share:

Leave a Comment