enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश पुलिस अभिरक्षा से भागा दुष्कर्म का आरोपी, दो आरक्षकों पर गिरी गाज.....

पुलिस अभिरक्षा से भागा दुष्कर्म का आरोपी, दो आरक्षकों पर गिरी गाज.....

विदिशा/कुरवाई(ईन्यूज एमपी)- जिले के कुरवाई थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर को दुष्कर्म का आरोपित पुलिस अभिरक्षा से भाग गया। आरोपित पर परिचित एक महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।

ग्राम कोठा निवासी दुष्कर्म के आरोपित कुलदीप शर्मा को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया था, इसके बाद पुलिस उसका मेडिकल करने अस्पताल लेकर गई थी। न्यायालय में पेश करने से पहले कुरवाई थाना पुलिस ने अस्पताल में उसका मेडिकल कराया, तभी वह मौका देखकर वहां से भाग निकला।

मामला सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। कुरवाई सहित पूरे जिले में उसकी तलाश की जा रही है। कुरवाई थाना प्रभारी ब्रजेंद्र मर्सकोले ने बताया कि आरोपित को मेडिकल परीक्षण के लिए गुरुवार दोपहर करीब ढाई बजे अस्पताल ले गए थे।

थाने से दो आरक्षकों द्वारा चार पाहिया वाहन से उसे ले जाया गया था। अस्पताल में मेडिकल परीक्षण हो गया था, वापस आते वक्त आरोपित ने हाथ धोने का बहाना बनाया और दोेनों आरक्षकों को चकमा देकर भाग निकला। दिनभर पुलिस आरोपित को तलाश करती रही लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

थाना प्रभारी ने बताया कि एसपी के निर्देश के बाद आरोपित के ऊपर धारा 224 के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं ड्यूटी के दौरान लापरवाही करने वाले दोनों आरक्षकों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

Share:

Leave a Comment