enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश मध्य प्रदेश में महिला की नाक, जीभ काट कर किया दुष्कर्म....

मध्य प्रदेश में महिला की नाक, जीभ काट कर किया दुष्कर्म....

इंदौर (ईन्यूज़ एमपी)मध्य प्रदेश में उज्जैन जिले के नागदा जंक्शन कस्बे में चरित्र पर शंका को लेकर मंगलवार को महिला पर पति, सास-ससुर सीताराम, सास गेंदाबाई, मौसी सास कलाबाई ने कमरे में बंद किया और उस पर तलवार से हमला कर दिया। आरोपितों ने उनके मुंह में बेलन भी ठूंस दिया, ताकि वह चिल्ला नहीं पाए। इसके बाद घायल अवस्था में उनको घर के बाहर फेंक दिया।प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस को सूचना मिली तो राधाबाई को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया। पुलिस ने राजेश, सीताराम, गेंदाबाई, कलाबाई के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सीताराम व कलाबाई को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला की शादी राजेश से 15 साल पहले हुई थी। उसके दो बेटे हैं। राजेश ट्रक चालक है तथा अधिकांश समय घर से बाहर रहता है। चरित्र शंका में परिवार में कई दिनों से विवाद चल रहा था। पूर्व में महिला ने पति के खिलाफ बिरलाग्राम थाने में मारपीट की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

बीते दिनों ऐसी ही एक वारदात मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुई थी। सीधी जिले के एक गांव में चार लोगों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म करके और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया था। निजी अंग में सरिया डाले जाने से पी‍ड़ि‍ता की आंत में गंभीर चोटें आई थीं। कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पीड़ि‍ता को एक और निर्भया बताया था। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा था... 'एक और निर्भया! कब तक सहेंगे नारी पर वार।'

Share:

Leave a Comment