enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी जिले में जारी है कोरोना कर्फ्यू चप्पे चप्पे पर तैनात पुलिस फोर्स ,वेवजह निकले तो खैर नही ...?

सीधी जिले में जारी है कोरोना कर्फ्यू चप्पे चप्पे पर तैनात पुलिस फोर्स ,वेवजह निकले तो खैर नही ...?

सीधी ( ईन्यूज एमपी) वैश्विक महामारी कोरोना से निजात पाने की दिशा में कल 10 बजे रात से निरंतर जिले भर में कोरोना कर्फ्यू जारी है , जिला मजिस्ट्रेट एवं कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी ने आवश्यक सुविधाओं को छोड़कर अन्य प्रतिष्ठानों को बंद करने का आदेश दिया है यह आदेश 26 अप्रैल की शुबह 6 बजे तक लागू रहेगा , जिले में लागू धारा 144 के परिपालन में एसपी पंकज कुमावत द्वारा जिले में कानून व्यवस्था को कायम रखने चप्पे चप्पे पुलिस बल तैनात कर दिया गया है , जिल मजिस्ट्रेट द्वारा जारी कोरोना कर्फ्यू गाइडलाइंस का उलंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी ।

बतादें कि लोकहित में जारी गाइडलाइंस के तहत स्वास्थ्य समस्याओं और मूलभूत आवश्यकताओं की प्रतिपूर्ति के लिये प्रशासन ने ढील दे रखी है , किंतु अनावश्यक नियमों का उलंघन करने वालों को बख्शा नही जायेगा । सीधी जिले के रामपुरनैकिन , चुरहट , खड्डी , सेमरिया , बम्हनी , मझौली , पथरौला , पोड़ी , मड़वास , टिकरी , कुशमी , भुइमाढ , सीधी , जमोड़ी , कमर्जी , अमिलिया , सिहावल और बहरी क्षेत्रों की पुलिस अलर्ट है ।

जरूरत है लोकहित में वैश्विक महामारी कोरोना को परास्त करने की ... और परास्त तभी सम्भव है जब हर कोई अपनी अपनी जबावदेही तंय करेंगें , कलेक्टर और एसपी ने आमजनों से संहयोग की अपील की है ।

Share:

Leave a Comment