enewsmp.com
Home क्राइम थाने में लटकता मिला प्रधान आरक्षक का शव, जांच में जुटी पुलिस......

थाने में लटकता मिला प्रधान आरक्षक का शव, जांच में जुटी पुलिस......

अशोकनगर(ईन्यूज एमपी)-अशोकनगर जिले के मुंगावली थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक दलपत सिंह अहिरवार ने थाना परिसर के अंदर ही नीम के पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। मामला बीती रात का है। पुलिस के अधिकारियों ने शव को नीचे उतारकर जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुंगावली थाना परिसर में रहने वाले प्रधान आरक्षक दलपत सिंह अहिरवार ने थाना परिसर में लगे नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब एएसआई कांता प्रसाद अपने कमरे से बाहर आए तो उनको प्रधान आरक्षक दलपतसिंह अहिरवार का शव पेड़ पर लटका दिखा। जिसकी सूचना अन्य स्टाफ को दी।

घटना के बाद मौके पर एएसपी प्रदीप पटेल पहुंचे। प्रधान आरक्षक का बेटा जो मुगलसराय थाने में आरक्षक है वो एवं मृतक के भाई भी चन्देरी से मुंगावली पहुँच गए हैं । प्रधान आरक्षक ने आत्महत्या क्यों की इसका कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। परिवार के लोगो ने भी मौत को लेकर फिलहाल कोई बात नहीं की है। सुसाइड नोट को लेकर भी पुलिस द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गयी है। दलपत सिंह पिछले 1 साल से मुंगावली थाने में पदस्थ थे वह मूलतः चंदेरी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं । पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया एवं मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share:

Leave a Comment