enewsmp.com
Home सीधी दर्पण जादू-टोने की शंका में भांजे ने काटा मामा का सिर, दो किलोमीटर तक कटा सिर और कुल्हाड़ी लेकर घूमता रहा.....

जादू-टोने की शंका में भांजे ने काटा मामा का सिर, दो किलोमीटर तक कटा सिर और कुल्हाड़ी लेकर घूमता रहा.....

सीधी(ईन्यूज एमपी)- जिले में जादू टोना के शक में एक भांजे ने अपने मामा का सिर धड़ से अलग कर दिया। जादू-टोने की शंका में उसने वारदात की है। भांजा कटा सिर और कुल्हाड़ी लेकर गांव में घूमता रहा। जिसने भी ये मंजर देखा, दहशत में आ गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला थाना जमोड़ी अंतर्गत के आने वाले ग्राम कारी माटी का है। गांव में रहने वाले 26 वर्षीय युवक रावेन्द्र सिंह गौड़ ने अपने मामा मकसूदन सिंह गौड़ (60) के ऊपर शुक्रवार सुबह जानलेवा हमला कर दिया और कुल्हाड़ी से मामा की गर्दन पर जब तक वार करता रहा, जब तक कि सिर धड़ सेअलग नहीं हो गया। इसके बाद आरोपी भांजा कटा सिर और हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी हाथों में लेकर करीब दो किमी तक चलता रहा। दहशत भरे इस मंजर की सूचना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि वीभत्स हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने कुल्हाड़ी से अपने मामा का सिट काट दिया है। एक हाथ में कटा सिर और दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी लेकर घूम रहा था। मामा का शव भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जादू-टोने से 10 साल पहले उसके पिता की मौत हो गई थी। उसे शक था कि मामा जादू-टोना कर उसकी भी जान ले लेगा। अभी कई सारे तथ्य बाहर आएंगे फिलहाल उसे पकड़ का हिरासत में ले लिया है व वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Share:

Leave a Comment