enewsmp.com
Home सीधी दर्पण ज्ञान सिंह को सीधी और ज्ञानेंद्र को सिंगरौली की कमान , कांग्रेस ने जारी किया आदेश...

ज्ञान सिंह को सीधी और ज्ञानेंद्र को सिंगरौली की कमान , कांग्रेस ने जारी किया आदेश...

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले में कांग्रेस के वर्तमान नेताओं में शुमार और एक चर्चित चेहरे को कांग्रेस ने जंहा सीधी की कमान सौंपी है वंहीं सीधी और सिंगरौली दोनो जिलों में अपनी पैठ जमाने वाले एक वड़े चेहरे को उर्जाधानी सिंगरौली का अध्यक्ष वनाया गया है ।

जी हां बता दें कि जिला कांग्रेस कमेटी सीधी के नए अध्यक्ष के रूप में ज्ञान प्रताप सिंह को वनाया गया है कांग्रेश कार्यालय दिल्ली द्वारा ज्ञान सिंह को सीधी जिले के कांग्रेस की कमान सौंपी गई है जबकि सिंगरौली जिले की कमान ज्ञानेंद्र द्विवेदी को सौंपी गई है

बतादें कि आज कांग्रेस के आलाकमान द्वारा 4 जिलों के जिलाध्यक्षों की घोषणा की गई है जिसमें सीधी से ज्ञान तो सिंगरौली से ज्ञानेंद्र को मौका दिया गया है इसके अलावा उज्जैन एवं टीकमगढ़ के जिला अध्यक्षों की घोषणा की गई है।

गौरतलब है कि ईन्यूज एमपी द्वारा अपने पूर्व के अंक में ज्ञान और ज्ञानेंद्र की जोड़ी का पूर्व में भी जिक्र किया गया था और कायश लगाए गए थे कि आगामी नेतृत्व सीधी में ज्ञान और सिंगरौली में ज्ञानेन्द्र की जोड़ी को ही मिलेगा जिसके बाद हद तक कायशो में सत्यता आई और ज्ञान सिंह को सीधी कांग्रेस कमेटी की कमान सौंप दी गई है वही ज्ञानेंद्र को सिंगरौली जिले का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। नियुक्ति के वाद आमजनों में जंहा खुसी है वंही दूसरी ओर कौन किस खेमें का है ...? कयासों का दौर शुरू है ।

Share:

Leave a Comment