enewsmp.com
Home देश-दुनिया मशहूर कॉमेडियन कि मौत पर शोक कि लहर,कल दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार....

मशहूर कॉमेडियन कि मौत पर शोक कि लहर,कल दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार....

दिल्ली (ईन्यूज एमपी)-मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आज बुधवार को निधन हो गया है. वे 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद से एम्स में भर्ती थे. राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार कल दिल्ली में किया जाएगा. पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत देश के तमाम राजनेताओं और फिल्मी जगत की हस्तियों ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह उनका ब्लड प्रेशर कम हो गया था. इसके बाद उन्हें सीपीआर दिया गया. पहले उन्होंने रिस्पॉन्ड किया. लेकिन बाद में निधन हो गया. दो तीन दिन में उन्हें वेंटिलेटर से हटाया जाना था. उनकी दवाइयों की डोज भी काफी कम कर दी गई थी. कल दिल्ली में उनका अंतिम संस्कार होगा.

राजू श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में 25 दिसंबर 1963 को हुआ था. बचपन में उनका नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था. राजू को बचपन से ही मिमिक्री और कॉमेडी का बहुत शौक था. राजू को कॉमेडी शो The Great Indian Laughter Challenge से पहचान मिली थी. इस शो से मिली सक्सेस के बाद राजू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. राजू श्रीवास्तव ने 1993 में शिखा श्रीवास्तव से शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं।


राजू श्रीवास्तव को दिल्ली में ही 10 अगस्त को एक्सरसाइज करते समय हार्ट अटैक आया था। उसके बाद से ही एम्स में भर्ती थे। इलाज में पता चला था कि दिल के एक हिस्से में 100% ब्लॉकेज है।

पिछले 42 दिनों में कई बार बेहतर होती सेहत की खबरें आती रहीं। लेकिन आखिरकार आखिरी खबर आई… राजू चला गया

Share:

Leave a Comment