enewsmp.com
Home टेक्नोलॉजी कम कीमत में चाहते हैं बेहतरीन गाड़ी? बेस्ट माइलेज के लिए मशहूर हैं ये कारें

कम कीमत में चाहते हैं बेहतरीन गाड़ी? बेस्ट माइलेज के लिए मशहूर हैं ये कारें

नई दिल्ली- साल 2023 में लगभग सभी बड़े ब्रांड्स के गाड़ियों के दाम बढ़ चुके हैं। इसको देखते हुए ग्राहक इस समय उन गाड़ियों को खरीदने पर ध्यान दे रही है, जो माइलेज में बेहतरीन हो। अगर आप भी अच्छा माइलेज देने वाली गाड़ी की तलाश कर रहे हैं तो इस खबर को पूरा पढ़ें, जहां आपको बताने जा रहे हैं उन टॉप कारों के बारे में जो इस समय भारत में सबसे अधिक माइलेज देने के लिए जानी जाती हैं।

मारुति सुजुकी सेलेरियो
मारुति सुजुकी सेलेरियो इस समय इंडियन मार्केट में सबसे अधिक माइलेज देने के लिए जानी जाती है। मारुति सेलेरियो इस समय 26.68 किलोमीटर पर लीटर माइलेज देने में सक्षम है अगर आप भी देश की सबसे अधिक माइलेज देने वाली गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो मारुति सेलेरियो को ऑप्शन के तौर पर जरूर चुन सकते हैं

होंडा सिटी e-HEV
होंडा सिटी e-HEV इस समय हाइब्रिड पावरट्रेन से लैस है। कंपनी का दावा है कि ये गाड़ी 26. 5 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है। अगर आप होंडा की कार खरीदना चाहते हैं और सबसे अच्छी माइलेज वाली कार की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए होंडा सिटी बेस्ट रहेगा। होंडा सिटी को पिछले साल नया अपग्रेड मिला था और यह गाड़ी अब हाइब्रिड पावरट्रेन से लैस है।


मारुति वैगनआर
मारुति वैगनआर इस समय देश में सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से एक है। किफायती कीमत से लैस इस गाड़ी की माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि 25.19 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है। कम कीमत में बेहतरीन माइलेज वाली कार की तलाश कर रहे हैं तो मारुति सुजुकी वैगनआर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Share:

Leave a Comment