enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीएम शिवराज की व्यस्तताएं,आज कहां क्या करेंगें सीधी के सांसद विधायक और प्रशासन.........,

सीएम शिवराज की व्यस्तताएं,आज कहां क्या करेंगें सीधी के सांसद विधायक और प्रशासन.........,

सीधी ( ईन्यूज एमपी)- प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बुरहानपुर एवं खरगोन के दौरे पर रहेंगे जहां विभिन्न स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। गौरतलब है कि सीएम द्वारा दोपहर बुरहानपुर में नंदकुमार सिंह चौहान की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा साथ ही दिव्यांगजन कृत्रिम अंगों का वितरण एवं महिला एसएचजी समूह को सामग्री वितरित की जाएगी। इसके बाद सीएम खरगोन पहुंचेंगे जहां लाडली बहना कार्यक्रम, पेसा कार्यक्रम के बारे में लोगों को जानकारी देंगे और हितग्राहियों को हितलाभ वितरित करेंगे।

बात करें सीधी की सियासत की तो राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह दिल्ली में है। लोकसभा सांसद रीती पाठक भी दिल्ली में रहेंगी। वंही सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ल राजधानी भोपाल में । धौहनी विधायक कुंवर सिंह टेकाम भी भोपाल में रहेंगे। जबकि पूर्व मंत्री एवं सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल सीधी में आयोजित कांग्रेस के हल्ला बोल कार्यक्रम में शामिल होंगे । चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी भोपाल में।

प्रशासनिक अमले कि बात करे तो कलेक्टर साकेत मालवीय कलेक्ट्रेट के प्रशासकीय कार्यों के बाद टूर पर रहेंगे ।पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव कानून व्यवस्था पर पैनी नजर रखेंगे।सीईओ जिला पंचायत राहुल नामदेव धोटे जिला पंचायत प्रशासनिक गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे।

Share:

Leave a Comment