enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल,पूर्व मंत्री विधायक कमलेश्वर पटेल की अगुवाई में विंध्य क्षेत्र से निकलेगी दो जनाक्रोश यात्राएं

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल,पूर्व मंत्री विधायक कमलेश्वर पटेल की अगुवाई में विंध्य क्षेत्र से निकलेगी दो जनाक्रोश यात्राएं

भोपाल (ईन्यूज एमपी)-मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं जनआक्रोश यात्रा के विंध्य क्षेत्र के मीडिया समन्वय शहरयार खान ने जवाहर कांग्रेस भवन में पत्रकार वार्ता आयोजित कर जनआक्रोश यात्रा के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश के जन जन के हक की आवाज बुलंद करने जनआक्रोश यात्रा आयोजित हो रही है पत्रकार वार्ता में जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ताद्वय आकाश राज पाण्डेय एवं पंकज सिंह भी साथ रहे। यात्रा के संबंध में विस्तार से बताते हो पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि पहली यात्रा रीवा जिले से पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल की अगुवाई एवं दूसरी यात्रा सिंगरौली जिले से पूर्व मंत्री विधायक कमलेश्वर पटेल की अगुवाई में निकलेगी दोनों यात्राओं का आगाज 19 सितंबर से हो रहा है मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देशानुसार कांग्रेस पार्टी की ओर से विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश भर में 7 रूटो से 3 अक्टूबर तक जन आक्रोश यात्रा निकाली जाएगी। कार्यक्रम के संबंध में प्रदेश प्रवक्ता एवं यात्रा मीडिया समन्वयक ने कांग्रेस कार्यालय सीधी में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि यह यात्राएं 19 सितंबर से शुरू हो रही हैं जो प्रदेश के विभिन्न 7 रूटों पर करीब 12000 किलोमीटर का सफर पूरा करेंगी।
उन्होंने आगे कहा कि विंध्य क्षेत्र को दो रूट 3 एवं 4 नंबर में रखा गया जिसके लिए यात्रा प्रभारी रूट क्रमांक 4 के प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष वरिष्ठ नेता अजय सिंह राहुल भैया एवं रूट क्रमांक 3 के सीडब्ल्यूसी सदस्य पूर्व कैबिनेट मंत्री कमलेश्वर पटेल नियुक्त है जिनके नेतृत्व में यह यात्रा विभिन्न विधान सभा क्षेत्रो में चलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा जो गुमराह करने की ध्यान मोड़ने, दबाने, डराने और छुपाने की राजनीति करती है, उससे जनता को सावधान करें और सही मुद्दों की तरफ जनता का ध्यान आकर्षित करें यही कांग्रेस की 19 सितम्बर से शुरू होने वाली जन आक्रोश यात्रा का उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि 19 सालों से प्रदेश की *बदहाली और बर्बादी* का जनता में शिवराज राज के ख़िलाफ़ जो असंतोष था, वो अब *“जन आक्रोश”* में तब्दील हो गया है। समूचे मध्यप्रदेश में चारो ओर भयंकर अराजकता, अपराध, भय, भ्रष्टाचार और लूट की खुली छूट है। आदिवासी,किसान,दलित,बेटियाँ,बच्चे, पिछड़े ,नौजवान सबकी जबान पर बस एक ही बात है, "शिवराज हटाओ प्रदेश बचाओ"।
आज मध्यप्रदेश के कोने - कोने से कानों में जन आक्रोश का स्वर सुनाई दे रहा है। बस जनता की इसी आवाज़ को सुनकर हम 'जनाक्रोश यात्रा' का आगाज़ कर रहे हैं।

Share:

Leave a Comment