enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश मां कि मिली लाश, बच्चियों कि जारी है तलाश,देर रात दो मासूमों संग मां ने नदी में लगाई थी छलांग....

मां कि मिली लाश, बच्चियों कि जारी है तलाश,देर रात दो मासूमों संग मां ने नदी में लगाई थी छलांग....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के सोहागी थाना अंतर्गत राजापुर गांव में एक मां ने दो बेटियों के साथ सामूहिक सुसाइड कर ली है। पुलिस का कहना है कि चिल्ला-त्योंथर मार्ग स्थित टमस नदी के पुल से महिला अपने दो बच्चों के साथ छलांग लगा ली है। देर रात तीनों के लापता होने पर पुलिस को सूचना दी गई है। घटनास्थल की जांच में पुलिस को पुल के पास से महिला की चप्पलें मिली है। ऐसे में आत्महत्या की आशंका हुई।


रात में पुलिस अधिकारियों को अवगत कराते हुए जिला मुख्यालय से होमगार्ड के गोताखोर व SDERF की टीम को मोटर बोट के साथ मौके पर बुलाया। शुक्रवार की सुबह 7 बजे से SDERF ने सर्चिंग शुरू कर दी। तब दोपहर 1 बजे मां की लाश बरामद हो गई है। वहीं दोनों बच्चियों के शव नहीं मिले है। सोहागी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर घर वालों से सुसाइड के कारणों को जानने की कोशिश कर रही है।


देर रात थाने आई थी सूचना
सोहागी थाना प्रभारी निरीक्षक गोकुलानंद पाण्डेय ने बताया कि गुरुवार की रात 9 से 10 बजे के बीच राजापुर से फोन आया। कहा गया कि एक महिला दो मासूम बच्चों को लेकर टमस नदी में कूद गई है। जानकारी के बाद थाने का अमला मौके पर पहुंचा था। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि राधा देवी तिवारी पति उमाशंकर 35 वर्ष, बड़ी बच्ची सृष्टि तिवारी 7 वर्ष और मुन्नू तिवारी 4 माह लापता है।


घरेलू कलह की संभावना
देर रात ही पुलिस अफसरों को अवगत कराया गया। ऐसे में 22 सितंबर की सुबह 7 बजे से SDERF की 10 सदस्यीय टीम पहुंची। जो टमस नदी में लगातार सर्चिंग कर रही है। तब पांच घंटे बाद मां राधा देवी तिवारी के शव को बरामद कर लिया है। गांव में चर्चा है कि घरेलू कलह को लेकर महिला की सामूहिक सुसाइड कर लिया है। SI संजीय शर्मा मौके पर डटे है। एक गांव में तीन लोगों की आत्महत्या से मातम पसरा हुआ है। घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है।

Share:

Leave a Comment