enewsmp.com
Home सियासत मुख्यमंत्री मौन तोड़े और नरोत्तम मिश्रा से इस्तीफा लें:- नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह

मुख्यमंत्री मौन तोड़े और नरोत्तम मिश्रा से इस्तीफा लें:- नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह

भोपाल(ईन्यूज़ एमपी)- नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा है की वे मंत्री नरोत्तम मिश्रा के मामले में अपना मौन तोड़े और चुनाव आयोग इसके बाद दिल्ली हाइकोर्ट के स्पष्ट निर्णय के बाद तत्काल उनसे इस्तीफा लें। श्री सिंह ने कहा की अनैतिक हथकंडो से चुनाव जीतने का भाजपा से जुड़े विधायक का तीसरा मामला है जो यह बताता है की भाजपा कोई भी चुनाव लोकतांत्रिक तरीके से नहीं बल्कि हथकंडो से जीतती है।

नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह ने कहा है की डां. नरोत्तम मिश्रा को संविधान ने अधिकार दिया है की वे डबल बेंच और सुप्रीम कोर्ट तक जाएं लेकिन चुनाव आयोग के बाद हाइकोर्ट के निर्णय के बाद उन्हें पद छोड देना चाहिए। वे अब इस पद पर एक मिनिट रहने के योग्य नही हैं। श्री सिंह ने कहा की पिछले नौ साल से यह लड़ाई लड़ रहे राजेन्द्र भारती को बधाई। उन्होने इस न्याय पाने में नरोत्तम मिश्रा के कई अड़गे झेले पर वे अडिग रहे। श्री सिंह ने कहा की यह मामला पूरी तरह से पाक साफ है इसमे किसी भी न्यायिक मंच पर नरोत्तम मिश्रा को राहत नहीं मिलेगी। उन्हें अपना पद का मोह छोड़ देना चाहिए और संवैधानिक संस्थाओं के आदेशो का पालन करना चाहिएं।

श्री सिंह ने कहा की में शुरू से ही इस मामले में कहता रहा की नरोत्तम मिश्रा को इस मामले में किसी भी स्तर पर कोई राहत नहीं मिलेगी।

Share:

Leave a Comment