enewsmp.com
Home टेक्नोलॉजी फ्री में मिलेगा जिओ का फ़ोन, वॉइस कमांड सहित कई स्मार्ट फ़ीचर से होगा लैश....

फ्री में मिलेगा जिओ का फ़ोन, वॉइस कमांड सहित कई स्मार्ट फ़ीचर से होगा लैश....

मुम्बई(ईन्यूज़ एमपी)- रिलायंस की 40वीं सालाना बैठक में शुक्रवार को कंपनी ने अपनी पहला 4जी फीचर फोन पेश किया। इस फोन की सबसे बड़ी खास बात यह होगी कि इसे खरीदने के लिए यूजर्स को कोई कीमत नहीं देनी होगी, मतलब यह फोन पूरी तरह से फ्री में मिलेगा। हालांकि इसके लिए यूजर्स को कंपनी के पास 500 रुपए का सिक्युरिटी डिपॉजीट देना होगा जो फोन वापस करने पर रिफंड हो जाएगी।
मुकेश अंबानी ने इस दौरान जियो फीचर फोन की घोषणा करते हुए इसे इंडिया का इंटेलीजेंट फोन करार दिया। यह फीचर फोन मेक इन इंडिया के तहत भारत में ही बनाया गया है। इस फोन को यूजर्स वॉइस कमांड के माध्यम से भी चला सकते हैं।
इसके बाद मुकेश अंबानी ने कहा कि यह फोन देश के 50 करोड़ फीचर फोन यूज करने वालों की जरूरतों को पूरा करेगा। इस फीचर फोन के लिए टेरिफ प्लान्स की घोषणा करते हुए कहा कि इसमें वॉइस कॉलिंग हमेशा मुफ्त रहेगी। इसके अलावा अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। यूजर्स को सिर्फ 153 रुपए में एक महीने तक अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।
जियो फोन यूजर्स को जियो धन धना धन ऑफर का फायदा भी कम कीमत पर मिलेगा। 309 रुपए में यूजर्स रोजाना 3-4 घंटे वीडियो देख पाएंगे। यह फोन किसी भी टीवी से जुड़ जाएगा। इसके लिए जियो ने एक फोन टीवी केबल बनाया है।

Share:

Leave a Comment