enewsmp.com
Home टेक्नोलॉजी जिओ फ्री ऑफर ख़त्म होने के बाद भी यूजर को मिलेगा डाटा.....

जिओ फ्री ऑफर ख़त्म होने के बाद भी यूजर को मिलेगा डाटा.....

(ईन्यूज़ एमपी)- कई रिलायंस जियो यूजर्स के फोन पर अप्रैल से चल रहा फ्री ऑफर खत्म हो चुका है। वहीं, कई यूजर्स का खत्म होने वाला है। जिन जियो यूजर्स का फ्री सर्विस खत्म हो रहा है वे धन धना धन ऑफर चला रहे थे। इस ऑफर में तीन महीने की सर्विस फ्री थी। दूसरी तरफ, जिन यूजर्स की सिम पर समर सरप्राइज ऑफर एक्टिव था उन्हें फिलहाल परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि उनके नंबर पर ऑफर भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन फ्री सर्विस अभी चलती रहेगी।

दरअसल, जियो ने मार्च महीन में समर सरप्राइज ऑफर को पेश किया था।इस प्लान के लिए यूजर को 303 रुपए और प्राइम मेंबरशिप के लिए 99 रुपए खर्च करने थे।प्लान की कंडीशन के मुताबिक यूजर को तीन महीने (अप्रैल से जून) फ्री सर्विस मिलना था। वहीं, रिचार्ज के लिए जो पैसे खर्च किए थे वो जुलाई के लिए थे।यानी समर सरप्राइज ऑफर खत्म होते ही 303 रुपए वाला प्लान एक्टिव हो गया।

हालांकि, अभी कई यूजर्स को इस बात का कन्फ्यूजन है कि उनके नंबर पर समर सरप्राइज ऑफर एक्टिव है या फिर धन धना धन। ऐसे में इसके लिए यूजर को MyJio ऐप की मदद लेना होगी। यदि आपके नंबर पर समर सरप्राइज ऑफर है, तो ऐप के होम पेज पर ही पता चल जाएगा।

Share:

Leave a Comment