enewsmp.com
Home टेक्नोलॉजी बहुप्रतीक्षित जिओ 4G फ़ोन पाने का मौका आज से

बहुप्रतीक्षित जिओ 4G फ़ोन पाने का मौका आज से

दिल्ली(ईन्यूज एमपी)- जियोफोन 50 करोड़ लोगों को फीचर फोन का उपयोग करते हुए डिजिटल जिंदगी से जोडऩे के लिए तैयार है, इसकी प्री-बुकिंग आज शाम 5 बजे से शुरू होगी। एक बड़ा बदलाव लाने वाली महत्वपूर्ण डिवाइस, जिसे 21 जुलाई, 2017 को रिलायंस इंडस्ट्रीज एजीएम में सबसे पहले पेश किया गया था, को ग्राहकों को शून्य के एक प्रभावी मूल्य पर उपलब्ध कराया जाएगा, यानि प्रभावी ढंग से मुफ्त।

इसके लिए ग्राहकों को प्रत्येक जियोफोन के लिए एक पूरा रिफंडेबल, वन टाइम, सुरक्षा जमा 1500 रुपए का भुगतान करना होगा ताकि इसका कोई दुरुपयोग ना हो सके। जियोफोन को केवल पहले आओ पहले पाओ आधार पर वितरित किया जाएगा, जो कि उन लोगों को मिलेगा जो कि 24 अगस्त, 2017 को शुरू होने वाले प्री-बुक में बुकिंग करवाएंगे।

मूल्य प्रस्ताव
-जियोफोन पर वॉयस पर वॉयस सर्विस हमेशा होगी नि:शुल्क।
- डिजिटल लाइफ को सक्षम करने के लिए, उन्हें सस्ती दरों पर डेटा की पहुंच की आवश्यकता होती है। जियो उन्हें जियोफोन पर अनलिमिटेड डेटा का एक्सेस प्रदान करेगा।
-जियो सिर्फ 153 रुपए प्रति माह की दर पर फ्री वॉयस और अनलिमिटेड डेटा प्रदान करेगा। यह मौजूदा उद्योग मानकों की कीमत का तीसवां हिस्सा है।
-हर जेब के लिए इसे अनुकूल बनाने के लिए दो सैशे भी प्रस्तुत करेंगे। 53 रुपए का एक वीकली प्लान और 23 रुपए में दो दिनों का प्लान, ये ग्राहकों को समान मूल्य प्रदान करते हैं।
जियोफोन पर मैसेजिंग और मनोरंजन, आदि के लिए जियो सूट्स की कई एप्पस के साथ प्री-लोडेड होगा। इस पर विशेष रूप से जियो टीवी, प्रमुख हैं जिसमें 400 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स, के साथ-साथ जियोमैजिक और जियोसिनेमा भी पेश करता है, जो कई क्षेत्रीय भाषाओं में ताजा मनोरंजन प्रदान करता है। इसमें सबसे लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग और सोशल नेटवर्किंग एप्प भी शामिल होंगे, ताकि ये सुनिश्चित हो कि उपभोक्ता बेहतरीन सेवाओं का आनंद प्राप्त करें। इस सब से बढ़कर यह सफल और एक बेहतरीन डिवाइस, जिसका नाम जियोफोन है, को जियो की बेहद सस्ती दरों पर प्रदान किया गया है और ये दुनिया में सबसे बड़ा लोकतंत्र के 1.2 अरब नागरिकों के हाथों में डिजिटल लाइफ की शक्ति को प्रदान करने जा रहा है।

Share:

Leave a Comment