enewsmp.com
Home क्राइम क्लास में बच्चों को पढ़ा रहे प्रिंसिपल पर हमला...आरोपियों ने छात्रों के सामने पीट-पीट कर कर दी हत्या........

क्लास में बच्चों को पढ़ा रहे प्रिंसिपल पर हमला...आरोपियों ने छात्रों के सामने पीट-पीट कर कर दी हत्या........

बेंगलुरु(ईन्यूज़ एमपी)- कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां स्पेशल क्लास के दौरान बदमाशों ने प्रिंसिपल की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, छह लोगों का गिरोह क्लास में आया और करीब 20 छात्रों के सामने प्रिंसिपल पर हमला कर दिया.


पुलिस ने बताया कि हवानुर पब्लिक स्कूल में 60 वर्षीय प्रिंसिपल रंगनाथ 10वीं क्लास के बच्चों को पढ़ा रहे थे. इसी दौरान छह लोगों का गिरोह क्लास में घुसा और उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि प्रिंसिपल पर धारदार हथियार का भी इस्तेमाल किया गया.


अधिकारी ने कहा,हमले के बाद सभी कार में सवार होकर भाग गए.'' इस मामले में पुलिस ने शहर के महालक्ष्मी इलाके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पुलिस छापेमारी के दौरान भी हमला किया था. हालांकि पुलिस ने आरोपी के पैर में गोली मार दी और उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को संदेह है कि यह विवाद स्कूल की जमीन से जुड़ा हो सकता है. प्रिंसपल की हत्या के बाद से स्कूल कैंपस में काफी दहशत है. प्रिंसपल की हत्या के बाद छात्रों पर मनोवैज्ञानिक प्रभाव पड़ा है.

Share:

Leave a Comment