enewsmp.com
Home क्राइम 18 लाख की लूट का हुआ खुलासा, कैश और हथियार के साथ 2 लुटेरे गिरफ्तार....

18 लाख की लूट का हुआ खुलासा, कैश और हथियार के साथ 2 लुटेरे गिरफ्तार....

दिल्ली(ईन्यूज एमपी)-दिल्ली के नरेला इलाके में हुई 18 लाख की लूट की घटना को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से हथियार और कैश बरामद किया है. 25 जून को नरेला थाना इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक शख्स को गोली मारकर उससे रुपयों से भरा बैग लूट लिया था. बैग में 18 लाख रुपये थे. पिछले मंगलवार को हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. इस घटना व्यापारी के पांव में गोली भी लगी थी.

पुलिस के मुताबिक 25 जून को दिल्ली के नरेला में मनीराम नाम के युवक को बदमाशों ने गोली मार दी थी. घटना की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. पुलिस ने लोकल मुखबिर की मदद से मामले को सुलझा कर आरोपियों को दबोच लिया. ये अपराधी पहले भी कई वारदातों में शामिल रह चुके हैं. एक अपराधी यूपी का रहने वाला है तो एक दिल्ली के बेगमपुर का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक इनकी मदद नरेला के एक लोकल युवक ने की थी.

पुलिस के मुताबिक मनीराम नाम का व्यापारी एचडीएफसी बैंक से कुछ नगदी निकलवाकर नरेला मंडी में अपनी दुकान को जा रहा था. व्यापारी मोटरसाइकिल पर सवार थे, तभी बदमाश भी एक मोटरसाइकिल पर आए. इन्होंने अपना चेहरा ढक रखा था. इन लूटेरों ने व्यापारी को गोली मारकर बैग छीन लिया था. गोली व्यापारी के पांव में लगी थी. जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते हमलावर रुपये लूटकर मौके से फरार हो गए.

Share:

Leave a Comment