enewsmp.com
Home सियासत भोपाल : बीजेपी नेताओं के नौ पुत्रों ने दी राजनीति में दस्तक,आन्दोलन से करेगे शुरुआत ...?

भोपाल : बीजेपी नेताओं के नौ पुत्रों ने दी राजनीति में दस्तक,आन्दोलन से करेगे शुरुआत ...?

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- मध्यप्रदेश में पंद्रह साल बाद बीजेपी विपक्ष में है। विपक्ष में रहते हुए मध्यप्रदेश बीजेपी के ज्यादातर नेता अपने बेटों को राजनीति में स्थापित करने की जुगत में लग गए हैं। एक दो नहीं, एक साथ कई बीजेपी नेताओं के बेटों की राजनीति में लॉन्चिंग हो रही है। इसमें शिवराज सिंह चौहान से लेकर नरोत्तम मिश्रा तक के बेटे शामिल हैं। ये सभी लोग भाजयुमो के सदस्य हैं और अब कमलनाथ की सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने विपक्ष में रहकर नेता पुत्रों की पॉलिटिक्ल लॉन्चिंग को लेकर एक रणनीति बनाई है। इसके तहत पूरे प्रदेश में भाजयुमो आंदोलन करेगी। इसी आंदोलन के जरिए एक्टिव पॉलिटिक्स में नेताओं के लल्ला की एंट्री होगी। इसे लेकर भोपाल स्थित बीजेपी मुख्यालय में आंदोलन समिति की बैठक हुई। इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सभी नेता पुत्र शामिल हुए।

बतादे कि इस लिस्ट में जिन नेता पुत्रों के नाम हैं, उनमें पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान, सांसद प्रभात झा के बेटे तुष्मुल झा, नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेेंद्र प्रताप सिंह तोमर, पूर्व मंत्री गौरी शंकर शेजवार के बेटे मुदित शेजवार, नरोत्तम मिश्रा के बेटे सुकर्ण मिश्रा, दीपक जोशी के बेटे जयवर्धन जोशी, अर्चना चिटनीस के बेटे समर्थ चिटनीस, सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के बेटे हर्षवर्धन सिंह चौहान, पूर्व विधायक चारा चंद्र बावरिया के बेटे सौरव बावरिया शामिल हैं।

Share:

Leave a Comment