enewsmp.com
Home खेल टी-20 मुकाबले काे लेकर आज मोहाली में पहुंचेगी भारत और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीमें.....

टी-20 मुकाबले काे लेकर आज मोहाली में पहुंचेगी भारत और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीमें.....

चंडीगढ़(ईन्यूज एमपी)- टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) ने तैयारियां पूरी कर ली है। इंडिया और साउथ अफ्रीका की टीमें आज यहां पहुंच रही है। पीसीए स्टेडियम में 18 तारीख को मैच होने वाला है। आज सुबह पहले दक्षिण अफ्रीका की टीम एयरपोर्ट पर पहुंचेगी उसके बाद दोपहर 2.20 पर इंडिया की टीम पहुंच रही है।

मैच के दौरान सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की जा रही है। पार्किंग को लेकर कई स्थानों पर स्थान निश्चित किए गए है। आज पीसीए सदस्यों और डीसी मोहाली के बीच एक मीटिंग हो रही है। जिसमें मैच को लेकर की जा रही व्यवस्था के बारे बातचीत होगी।

पीसीए के सेक्रेटरी आरपी सिंगला ने कहा कि इस मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह है, और इस बार भी मैच के लिए काफी संख्या में दर्शक आऐंगे।

पहली बार साउथ अफ्रीका टीम मोहाली में खेलेगी टी-20 मैच

साउथ अफ्रीका की टीम पीसीए में पहली बार टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलेगी। अब तक पीसीए में चार टी-20 इंटरनेशनल मैच हो चुके है। यहां टीम इंडिया दो मैच खेल चुकी है और दोनों ही मैचों में उसे जीत मिली है।इस मैदान पर आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच 27 मार्च 2016 को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच खेला गया था।

कोहाली के सबसे ज्यादा रन इसी मैदान पर

विराट कोहली ने मोहाली के मैदान पर टी-20 इंटरनेशनल मैच में सबसे ज्यादा बनाए है। विराट कोहली यहां पर एक ही मैच खेले है जिसमें उन्होंने 82 रन बनाए थे।

Share:

Leave a Comment