enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हुई तीन बच्चो की मौत,कई अन्य घायल.....

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हुई तीन बच्चो की मौत,कई अन्य घायल.....

सिवनी(ईन्यूज एमपी)- यहां एक दर्दनाक हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक सिवनी जिले के कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र के कामता गांव निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक के ढलान पर ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन मासूम बच्चों की दबने से मौत हो गई। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक तीनों बच्चे एक ही परिवार के थे और ट्राली में बैठकर अपने पिता के साथ खेत जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक कामता गांव के किसान अमित चंद्रवंशी अपने परिवार के तीन बच्चों के साथ खेत के लिए रवाना हो रहे थे, तभी तीनों बच्चे भी खेत जाने की जिद करने लगे और ट्रॉली में सवार हो गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह कामता गांव निवासी अमित चन्द्रवंशी के ट्रेक्टर वाहन में सवार होकर परिवार खेत में भुट्टा तोड़ने जा रहा था। वाहन को बम्हनी गांव निवासी रवि चन्द्रवंशी (20) चला रहा था। निर्माणाधीन ब्राडग्रेज रेल लाइन के ट्रेक को क्रास करते वक्त ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रेक्टर वाहन में सवार संदीप (12) बम्हनी, युवराज (6), अनुज (5) कामता गांव निवासी की मौके पर मौत हो गई। जबकि ट्रेक्टर चला रहा रवि चन्द्रवंशी, इसमें सवार नंदलाल, शिवानी और राधिका चोटिल हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।


लाचार पिता ने अपने परिवार को बच्चों को निकालने का भरसक प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहा। तीनों बच्चों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि इस हादसे में तीन अन्य मजदूर भी घायल हो गए हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कान्हीवाड़ा पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

जिद करके गए थे बच्चे

किसान अमित चंद्रवंशी के परिवार पर जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जैसे ही खबर घर पर पहुंची, कोहराम मच गया। परिवार के अन्य लोगों ने बताया सुबह से तीनों बच्चे अमित चंद्रवंशी के साथ खेत ले जाने की जिद कर रहे थे। घर के बुजुर्गों ने खेत जाने से रोका पर बच्चे नहीं मानें। वो ज़िद करके ट्रैक्टर में बैठ कर चले गए और भयावह हादसे के शिकार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Share:

Leave a Comment