enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश प्रदेश में जारी है अलर्ट, वर्तमान व पूर्व सीएम ने शांति बनाए रखने की अपील,बंद रहेंगे शिक्षण संस्थान,व शराब दुकानें.....

प्रदेश में जारी है अलर्ट, वर्तमान व पूर्व सीएम ने शांति बनाए रखने की अपील,बंद रहेंगे शिक्षण संस्थान,व शराब दुकानें.....

भोपाल (ईन्यूज एमपी)-सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोध्या को लेकर सुनाए जाने वाले फैसले के मद्देनजर मध्‍यप्रदेश सरकार काफी एहतियात बरत रही है। सरकार ने मध्‍यप्रदेश में शनिवार को सभी शैक्षणिक संस्‍थानों में अवकाश की घोषणा कर दी है। मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की जनता से अमन-चैन, शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की है। वहीं पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी प्रदेशवासियों से इसी तरह की अपील की है। राज्‍य के सभी जिलों में कानून व्‍यवस्‍था बनाए रखने के पुख्‍ता इंतजाम किए गए हैं। असामाजिक तत्‍वों से कड़ाई से निपटने के पुलिस को निर्देश दिए गए हैं।

राज्य सरकार ने प्रदेश के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है। स्कूल शिक्षा विभाग के उप सचिव सुधीर कुमार कोचर द्वारा सभी जिलों के डीईओ को यह आदेश शनिवार देर रात जारी किया गया।

प्रमुख सचिव उच्च शिक्षा हरिरंजन राव ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि मध्य प्रदेश के सभी शासकीय शालाओं की छुट्टी घोषित की गई है। वहीं प्रदेश भर में शराब दुकानें भी बंद रहेंगी। प्रमुख सचिव वाणिज्यकर मनु श्रीवास्तव ने यह जानकारी दी है।

Share:

Leave a Comment