enewsmp.com
Home देश-दुनिया सोन नदी में नहाते वक्त बनी पांच युवको कि जलसमाधि, दो लापता.....

सोन नदी में नहाते वक्त बनी पांच युवको कि जलसमाधि, दो लापता.....

गढ़वा(ईन्यूज एमपी)- झारखंड के गढ़वा में कांडी थाना क्षेत्र के डुमरसोता स्थित सोन नदी में शनिवार सुबह सात युवक डूब गए। डूबने से पांच युवकों की मौत हो गई। जबकि स्थानीय गोताखोर नदी में डूबे दो युवक की तलाश में जुटे हुए हैं। हादसा नहाने के दौरान हुआ। घटना की सूचना के बाद से गांव में चीख-पुकार मच गई। वहीं, नदी किनाने लोगों की काफी भीड़ जुट गई।

मृतकों की पहचान अश्वनी चौबे (25), अंकित मिश्रा (22), राजन दूबे (24), सुशील मिश्रा (24) और नीरज मिश्रा (22) के रूप में की गई। वहीं, आलोक मिश्रा (29) आर ब्रजेश सिंह (27) की तलाश जारी है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, डुमरसोता गांव के रहने वाले आठ युवक नदी में नहाने के लिए आए थे। नदी का बहाव तेज है और नीचे दलदल भी जमा हो गया है। ऐसे में नदी किनारे मौजूद लोगों ने उन्हें नदी के किनारे में ही नहाने की बात कही। पर युवक नहीं माने।

नहाने के दौरान सभी नदी के किनारे को छोड़ आगे बढ़ने लगे। इसी बीच एक युवक डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए दूसरा आगे बढ़ गया। पर वो भी डूबने लगा। फिर उसे बचाने में तीसरा युवक आगे बढ़ गया। ऐसे ही सभी एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में डूब गए। हालांकि स्थानीय लोगों की मदद से एक युवक को बचा लिया गया।

घटना की सूचना फौरन पुलिस व गांव में दी गई। इसके बाद नदी किनारे लोगों की काफी भीड़ जुट गई। स्थानीय गोताखाेरों ने अब तक पांच युवकों का शव बरामद कर लिया है। जबकि दो की तलाश जारी है।

Share:

Leave a Comment