enewsmp.com
Home देश-दुनिया तीन बच्चों के ऊपर गिरा कंक्रीट स्लैब , तीनों की मौत.....

तीन बच्चों के ऊपर गिरा कंक्रीट स्लैब , तीनों की मौत.....

पटना(ईन्यूज एमपी)- राजधानी पटना के बेली रोड पर बुधवार रात करीब आठ बजे दर्दनाक हादसा हुआ। ललित भवन के पास लोहिया पथ चक्र के पुल के निर्माण में इस्तेमाल किया जाने वाला कंक्रीट स्लैब वहां खेल रहे तीन बच्चों के ऊपर गिर गया। जेसीबी की मदद से स्लैब को उठाकर बच्चों को आईजीआईएमएस, पीएमसीएच और एक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बच्चों की पहचान अनुज कुमार के बेटे किशु(14), गणेश पासवान के बेटे करण(11) और मोहम्मद इदरिश के बेटे साहिल(10) के रूप में हुई है। इदरिश एक विधायक आवास में रहते हैं और बाकी दोनों बच्चों का परिवार पुनाईचक स्थित एक झुग्गी में रहता है।

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम, जेसीबी के शीशे तोड़े
तीन बच्चों की मौत से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और जमकर बवाल मचाया। लोगों की मांग है कि घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम कुमार रवि, एसएसपी उपेंद्र शर्मा सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया। डीएम और एसएसपी देर रात तक मौके पर बने रहे।

डीएम ने कहा कि यह बहुत ही दुखत घटना है। यूडी केस दर्ज कर लिया गया है। सदर एसडीओ पूरे मामले की जांच करेंगे। इसमें जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित परिवारों को चार-चार लाख का मुआवजा
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हादसे पर गहरा शोक जताया है। तीनों बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए का मुआवजा देने का आदेश दिया गया है। डीएम कुमार रवि ने पीड़ित परिवारों को चार-चार लाख रुपए का चेक सौंपा है।

Share:

Leave a Comment