enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सरकार ने डाला आम जनता की जेब में डाका - पंकज

सरकार ने डाला आम जनता की जेब में डाका - पंकज

सीधी (ईन्यूज एमपी)- आई टी एवं सोसल मीडिया सेल जिला अध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा है की इस वैश्विक महामारी ने जहा गरीब मजदूर, किसान, व्यापारी, आम जनता बहुत परेशान हुई तो वहीं दूसरी तरफ वर्तमान सरकार ने गरीब मजदूर, किसानों, व्यापारी, आम जनता की जेब पर महगांई रूपी डाका डाल रही है। हम बात करे डीजल पेट्रोल की तो यूपीए सरकार 2014 के समय कच्चा तेल 107 डालर प्रति बैरल था और डीजल का दाम 55 एवं पेट्रोल का दाम 71 रू. हुआ करता था हम बात करे आज की तो कच्चे तेल का दाम 42 डालर प्रति बैरल है। जहा हम डीजल की बात करे तो डीजल पैट्रोल में दौड़ लगी कौन किसको हराएगा। डीजल के दाम जहा 80.45 रू. एवं पेट्रोल 89.60 रू. है ये जनता के ऊपर दोहरी मार है।
बिजली के बिल की बात करे तो पिछली कमलनाथ सरकार के समय बिजली का बिल 100 रू.आता था
वहीं बिल वर्तमान में शिवराज सरकार 2000,1500,800 रू. तक आ रहा है ।ये एक तरह की लूट,डाका है जो आम जनता,किसान, गरीब मजदूर के ऊपर डाला जा रहा है ।
हम बात करे गाड़ी मालिकों की तो उनके ऊपर भी दोहरी मार है एक तरफ कोरोना जैसी महामारी के कारण तीन माह से गाड़ियों का टायर रुक गया था अब लाक डाउन खुलने के बाद इनके ऊपर दोहरी मार पड़ रही है। आईटी सेल अध्यक्ष पंकज सिंह ने बयान में आगे कहा है कि डीजल पैट्रोल की महगांई ने जैसे गाड़ी मालिकों की कमर तोड़ दी है ।सभी गाड़ी मालिकों ने सरकार से कहा की कम से कम हमारा तीन माह से खड़ी गाड़ियों का परमिट टैक्स माफ करे। भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल है और महंगाई के साथ-साथ कोरोना जैसी महामारी से भी निपटने में पूरी तरह से विफल है आगामी उपचुनाव में जनता भाजपा सरकार को कड़ा सबक सिखाएगी और एक बार पुनः कांग्रेस सरकार की वापसी होगी।

Share:

Leave a Comment