enewsmp.com
Home मनोरंजन भारती सिंह ने 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर मनाया रक्षाबंधन, दो कंटेस्टेंट्स को बांधी राखी.....

भारती सिंह ने 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर मनाया रक्षाबंधन, दो कंटेस्टेंट्स को बांधी राखी.....

हाल ही में टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में एक ऐसा पल आया जिसने कंटेस्टेंट आकिब और कोरियोग्राफर पॉल को इमोशनल कर दिया। शो की होस्ट भारती सिंह ने उस वक्त सभी का दिल छू लिया, जब आकिब और पॉल को उनकी तरफ से दो राखियां मिलीं क्योंकि उन दोनों की कोई बहनें नहीं हैं।

भारती ने मंच पर दोनों को राखी बांधी, जिसे देखकर आकिब साहब और पाॅल सर को बड़ा आश्चर्य हुआ और वो खुशी से भर गए। भारती ने आकिब और पॉल को राखी बांधने की पूरी रस्म निभाई और उन्हें गिफ्ट्स भी दिए। उन्होंने आकिब के लिए खास तौर पर पठानी सूट भी लाया था।

गिफ्ट के तौर पर उनसे अगली परफॉर्मेंस में फुल स्कोर मांगे:

इस बारे में भारती बताती हैं, "मैं आज इस मंच पर तुमसे ये वादा करती हूं कि जब भी तुम्हें मेरी जरूरत होगी, मैं हमेशा मौजूद रहूंगी।" भारती ने आगे कहा, "मैंने इन्हे राखी इसलिए बांधी क्योंकि उसकी कोई बहन नहीं है। सभी कंटेस्टेंट्स के भाई या बहन उनसे मिलने आए थे या वीडियो कॉल पर बात की थी। इसलिए मैंने राखी बांधने का फैसला किया। इस हफ्ते उन्हें थोड़े कम स्कोर मिले हैं, तो एक बहन के रूप में मैंने गिफ्ट के तौर पर उनसे अगली परफॉर्मेंस में फुल स्कोर मांगे हैं। कुल मिलाकर, यह मेरे लिए एक यादगार अनुभव था।"

अब मुझे भारती के रूप में एक बहन भी मिल गई हैं: आकिब

आकिब ने कहा, "मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि मुझे इंडियाज बेस्ट डांसर के कंटेस्टेंट्स और जजेस के रूप में एक फैमिली मिली और अब मुझे भारती के रूप में एक बहन भी मिल गई हैं। यहां सभी लोग बहुत अच्छे हैं। मैंने जिंदगी में जो भी मुश्किलें झेली हैं, वो सब जायज हैं क्योंकि उससे मुझे यहां पहुंचने में मदद मिली और ऐसा परिवार मिला।"

ये शो हमारे लिए एक फैमिली की तरह है: भारती सिंह

इतना ही नहीं, भारती ने बाकी के सभी कंटेस्टेंट्स के लिए गिफ्ट हैंपर्स और एक केक भी लाया था। भारती ने बताया, "हर्ष और मैंने सभी कोरियोग्राफर्स और कंटेस्टेंट्स को गिफ्ट हैंपर्स बांटे। ये शो हमारे लिए एक फैमिली की तरह है और जो भी हमने किया, वो हमारी तरफ से उनकी तारीफ में की गई छोटी-सी कोशिश थी। उनके चेहरों पर जो मुस्कान खिलीं, वही हमारा रिटर्न गिफ्ट था।"

Share:

Leave a Comment